हेमा मालिनी के गोदाम से 90 हजार के कपड़े और जेवर चोरी, मामला दर्ज

0
878

आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में चर्चा करने जा रहे हैं। वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है। वह अपने आप में ही एक ब्रांड है। हम बात करें अभिनेत्री हेमा मालिनी की तो वो अभिनेत्री के साथ साथ भाजपा सांसद भी हैं। हाल ही में खबर आई है कि उनके घर के गोदाम से चोरी हुई है। जिसमें कपड़े , जेवर और कई कीमती सामान चोर चोरी करके ले गया है। उनके घर में जो चोरी हुई है, वह घर मुंबई के अंधेरी में स्थित है। पुलिस के हिसाब से बताया जा रहा है, कि घर के गोदाम से जो चोरी की गई है उसमें करीबन ₹90000 तक का सामान लूट लिया गया है। जिसके अंदर हेमा मालिनी के कॉस्ट्यूम और दूसरे सामान भी थे। बताया जा रहा है, कि हेमा मालिनी इस गोदाम में वह सामान रखती थी जिसका इस्तेमाल ज्यादातर वह थिएटर या फिर डांस शो के लिए किया करती थी। यह गोदाम उनका उनके कॉस्ट्यूम, मेकअप का सामान, आर्टिफिशियल ज्वेलरी और डांस के लिए पहने जाने वाले ड्रेस से भरा हुआ था।

theft in hema-malinis-warehouse-90-thousand-clothes-and-jewelery-stolen

अब आपको बताते हैं कि असल में यह चोरी का पता लगा कैसे? हेमा मालिनी के मैनेजर अचानक ही गोदाम में गए और उन्होंने देखा कि वहां से काफी चीजें गायब है। तब उन्हें पता लगा कि इस गोदाम में चोरी हुई है। उन्होंने तुरंत इस चोरी की शिकायत जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवा दी। पुलिस तुरंत वहां पर पहुंची और जांच पड़ताल करने लगी। पुलिस ने बताया कि जो सामान चोरी हुआ है उसमें से स्टेज शो में जो खास स्टेचू इस्तेमाल किए जाते हैं, रंगमंच के सामान और कई तरह के कॉस्ट्यूम यहां से लूट लिए गए हैं और इन सब की कीमत करीबन ₹90000 है। पुलिस का शक घर के नौकर पर है। क्योंकि वह ही गोदाम की साफ-सफाई का काम करता था। पुलिस लगातार नौकर से संपर्क करने की कोशिश कर रही है, और पता चला है कि नौकर फरार है। इसलिए पुलिस का शक यकीन में बदलता दिखाई दे रहा है।

theft in hema-malinis-warehouse-90-thousand-clothes-and-jewelery-stolen
फिलहाल आपको बता दें कि हेमामालिन भारत में नहीं है वह भारतीय फिल्म महोत्सव जो कि चौथा भारतीय फिल्म महोत्सव है। उसमें भाग लेने के लिए रूस में हैं। जब हेमा मालिनी से चोरी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब देने से मना कर दिया। यह बात हम सब जानते हैं कि हेमा मालिनी बहुत ही अच्छी अभिनेत्री हैं और साथ ही में क्लासिकल डांसर भी हैं। और वह देश विदेश में अपना डांस शो प्रस्तुत करती रहती हैं।

Previous articleइन सबके बिना तो फ़िल्म बन ही नही सकती है
Next articleसाउथ की ऐसी फिल्म जिसने पछाड़ दिया बाहुबली को भी जानिए यह कौन सी है फ़िल्म।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here