स्टेज पर भारत के माइकल जैक्सन को टक्कर देने के लिए उतर गई थी श्रीदेवी फिर जो हुआ

0
923

24 फरवरी को श्री देवी का निधन के बाद उनके प्रशंसकों की उनकी याद में आंखें नम लिए उनकी खूबसूरत लम्हों को याद कर रहे हैं । और उनसे संबंधित वीडियो ,फोटो व फिल्मों को देखकर अब भी उनको अपने दिनों में जीवित रखे हुए है वह 4 साल की थी जब उन्होंने पहली बार फिल्मों में अभिनय करना आरंभ किया । उन्होंने अपने जीवन काल के 50 साल अपनी अदाकारी को समर्पित कर दिए। भारतीय सिनेमा की पहली महिला “सुपर स्टार ” के नाम से पहचान बनाने वाली श्रीदेवी ने अपने जीवन काल में 5 फिल्म फेयर पुरस्कार भी प्राप्त किए। उन्होंने अलग-अलग भाषाओं में अपने किरदारों को बखूबी निभाया जैसे मलयालम, कन्नड़ ,तमिल, तेलुगु और हिंदी सिनेमा….

भले ही वह हमारे बीच नहीं है पर आज भी उनके प्रशंसक उनके खुशनुमा पल वीडियो के रूप में देखकर उन पलों को याद कर खुश हो रहे हैं , और खुद को उनके साथ होना महसूस कर अपने दिल को सांत्वना दे रहे हैं। प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों इंतजार किया करते थे चाहे उनका डांस हो फिल्म हो या किसी बड़े सुपरस्टार के साथ टक्कर लेना हो , उनका अंदाज ही निराला हुआ करता था।

shocking report of sridevi forensic report

आज हम उन पलों में से एक पल आपके सामने फिर से जीवंत करने वाले हैं जब वह भारत के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभुदेवा के साथ उम्र का लिहाज किए बिना स्टेज उतर गई और उनके प्रशंसक उनको देखकर अचंभित ही रह गए ।
आज हम उनकी इसी वीडियो को आपके सामने लेकर आए हैं जिसमें डांस क्वीन ने सुपर डांसर प्रभु देवा के साथ अपने प्रसिद्ध गाने “नैनों में सपना” पर बहुत ही सुंदर डांस किया । जिसे देखकर उनके प्रशंसकों का दिल खुशी से झूम उठा और उन पर तारीफो के फूल बरसाने लगे। श्री देवी सुंदर मल्टी टैलेंटेड अदाकारा है जो एक डांस क्वीन भी हैं। यह वीडियो 2013 में हुई आईफा अवार्ड का है

जब उनकी मूवी इंग्लिश में इंग्लिश आई थी और उस समय उन्हें स्टेज पर उतरकर बहुत ही खूबसूरत व जबरदस्त डांस किया जिसे देखकर उनके पति बोनी कपूर और उनकी बेटी देखकर अचंभित रह गए और जमकर उनके डांस की तारीफ की थी। श्रीदेवी को उस समय की एक प्रसिद्ध अदाकारा कहा जाता था , 2013 में भारत सरकार द्वारा उन्हें पद्मश्री पुरस्कार से भी सम्मानित किया। श्रीदेवी ने अपने जीवन काल में 63 हिंदी ,62 तेलुगु ,58 तमिल 21 मलयालम तथा कुछ कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया।

shocking report of sridevi forensic report

वह अब हमारे बीच नहीं रहे. 24 फरवरी दुबई के एक आलीशान होटल में उनका निधन हो गया ।
हालांकि यह पहले घोषित किया गया था कि उनकी मौत का कारण दिल का दौरा है लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार बाथरूम में दुर्घटनाग्रस्त होने से उनकी मृत्यु हो गई।

अब वह हमारे बीच नही रही पर उनकी याद हमेशा हमारे दिलो मे जिन्दा रहेगी

Previous articleगोरखपुर उपचुनाव: प्रचार के अंतिम दिन निषाद वोटरों पर पार्टियों की नजर, योगी की साख दाँव पर
Next articleप्रियंका गाँधी को अपनी किताब गिफ्ट करने से सोशल मीडिया में ट्रोल हुई गुरमेहर कौर