बॉलीवुड की इस खूबसूरत अदाकारा से शादी करना चाहते थे सुनील शेट्टी ,लेकिन इस कारण नहीं हो पाई शादी

0
2516
Sunil Shetty wanted to marry Bollywood actress

बॉलीवुड में अन्ना के नाम से मशहूर विख्यात अभिनेता सुनील शेट्टी को आज नाम या पहचान की कोई जरूरत नहीं है ।आज हर कोई शख्स जो बॉलीवुड में रुचि रखता है वह सुनील शेट्टी के बारे में तो अवश्य ही जानता होगा कि सुनील शेट्टी फिल्मी सफर के दौरान एक बेहतरीन अभिनेता रह चुके हैं ।

आपको यह बात तो पता ही होगी कि सुनील शेट्टी एक जमाने के प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता रहे हैं । फिलहाल उन्होंने हाल ही में फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है और वह फिल्मों में बहुत कम दिखाई देते हैं । लेकिन उन्होंने अपने फिल्मी सफर के दौरान हर एक किरदार को बखूबी निभाया है । ज्यादातर फिल्मों में सुनील शेट्टी को एक्शन हीरो के रूप में किरदार निभाते देखा और पसंद किया गया है । आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने अब तक बॉलीवुड की 110 फिल्मों में किरदार निभाया है उन्होंने साल 1993 में आई फिल्म ‘बलवान‘ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

इस हीरोइन से करते थे बेहद प्यार ।

हालांकि सुनील शेट्टी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अच्छे पिता के तौर पर दिखाई दिए हैं लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह अपने फिल्मी करियर के दौरान एक हीरोइन को अपना दिल दे बेटे थे । और केवल यह ही नहीं बल्कि वह हीरोइन भी उन्हें अपना दिल दे बैठी थी और इस मशहूर हीरोइन का नाम था सोनाली बेंद्रे । सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे एक दूसरे से बेहद प्यार करते थे हालांकि यहां बात इतनी दिलचस्प नहीं थी कि सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे एक दूसरे को प्यार करते थे लेकिन यह बात उस समय सुनने पर दिलचस्प लगने लगी जब पता चला कि सुनील शेट्टी विवाहित होने के बाद भी सोनाली बेंद्रे से प्यार कर बैठे थे जी हां आपने बिल्कुल सही सुना है कि सुनील शेट्टी की शादी होने के बाद भी उन्होंने सोनाली बेंद्रे से प्यार किया ।

आखिर कैसे हुई प्यार की शुरुआत

आपको बता दें कि अपने फिल्मी करियर के दौरान सोनाली बेंद्रे और सुनील शेट्टी ने एक साथ टक्कर, सपूत ,कहर और भाई जैसी काफी हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है और इन फिल्मों के दौरान सुनील शेट्टी और सोनाली की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद भी आई थी । साथ ही 90 के दशक में यह जोड़ी काफी मशहूर हो चुकी थी । इतनी ज्यादा फिल्मों में काम करने की वजह से सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने एक साथ काफी वक्त बिताया और इसी वजह से दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया ।

इस फिल्म में बढ़ी नजदीकियां

उन दिनों सुनील शेट्टी एक्शन हीरो के रूप में बॉलीवुड में काफी तेजी से उभर कर आए थे क्योंकि फिल्मों में आने से पहले सुनील शेट्टी किक बॉक्सिंग के बहुत ही अच्छे उस्ताद रहे हैं इस वजह से उन्हें ज्यादातर फिल्में एक्शन फिल्में ही मिली । आपको यह बात जानकर भी आश्चर्य होगी कि सुनील शेट्टी बॉलीवुड के पहले ऐसे अभिनेता है जिन्हें किक बॉक्सिंग के अंदर ब्लैक बेल्ट मिला है । साल 1997 में आए भाई फिल्म के दौरान सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे और यह वही फिल्म थी जिसके साथ दोनों के प्यार की शुरुआत हुई जब 5 फिल्म की शूटिंग चल रही थी तब सोनाली और सुनील ने बहुत समय एक साथ बिताया जिस वजह से इन दोनों का प्यार परवान पर चढ़ने लगा और सोनाली भी सुनील से प्यार करने लगी । लेकिन सुनील शेट्टी कभी भी सोनाली से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाए क्योंकि उनकी शादी पहले से ही हो चुकी थी और वह अपनी पत्नी को धोखा नहीं देना चाहते थे ।

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें कि सुनील शेट्टी की शादी सन 1991 में हो चुकी थी और उनकी पत्नी का नाम है माना शेट्टी । हालांकि माना शेट्टी फिल्मी दुनिया से काफी हद तक दूर ही रहती है और अब तो उनके पति सुनील शेट्टी भी फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो चुके हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here