मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की बहन है उन्हीं की कार्बन कॉपी , तस्वीरें देखकर आप भी खा जाएंगे धोखा

0
1218

कॉमेडी की जान भारती सिंह

अपनी दमदार कॉमेडी के दम पर दर्शकों के पेट में गुदगुदी फैलाने वाली भारती सिंह को आज किसी नाम और पहचान की जरूरत नहीं है । हिंदी कॉमेडी शो मैं अपने दमदार पंच और कॉमेडी के दम पर देश को हंसाने वाली भारतीय सिंह आज कामयाबी की ऐसी बुलंदी पर है । जिस पर पहुंचना हर एक कॉमेडियन का सपना होता है । आज भारती सिंह के जबरदस्त टाइमिंग और सेंस ऑफह्यूमर की बराबरी शायद ही कोई कर पाएगा । यही कारण है कि एक महिला होते हुए भी भारती सिंह ने खुद को ही हास्यास्पद रोल में लाकर दर्शकों को हंसा उनका दिल जीत लिया है ।

बता दें कि हाल ही में भारती सिंह ने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से शादी कर घर बसा लिया है । हर्ष और भारती की शादी पूरे देश में इतनी प्रसिद्ध हुई कि भारती सिंह ने अपनी शादी के दौरान सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोरी और साथ ही सोशल मीडिया के जरिए भारती सिंह के फैंस ने भी शादी की हर एक रस्म को खूब इंजॉय किया इसका साफ कारण ही था कि अपनी शादी के दौरान भारती सिंह निरंतर सोशल मीडिया पर Facebook इंस्टाग्राम के जरिए एक्टिव रही और पूरे बॉलीवुड जगत से भारती और हर्ष को उनके विवाह के लिए खूब शुभकामनाएं भी मिली ।

दरअसल भारती और हर्ष का रिलेशन कई सालों से चला आ रहा था । जिसके पश्चात यह प्यार में तब्दील हो गया और उन्होंने हाल ही में शादी भी कर ली बता दें कि भारती सिंह का जन्म पंजाब में हुआ । और उनकी मां का नाम कमला सिंह एवं बड़ी बहन का नाम पिंकी सिंह है ।

पहली बार आई कैमरे के सामने भारती की बहन

वैसे तो भारती अपनी कॉमेडी के दम पर इतनी सुर्खियों में छाई रही कि उनके साथ साथ उनका पूरा परिवार भी सुर्खियों छाया रहा । लेकिन बहुत कम लोगों को इस बात का पता था कि उनकी एक बहन भी है जो हूबहू भारती की तरह ही दिखती है । ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि भारती की बहन अब तक TV के सामने नजर नहीं आई है जिस वजह से लोग उन्हें जानते भी नहीं हैं । लेकिन आपको भारती की बहन के बारे में यह बात जानकर काफी हैरानी होगी कि उनकी बहन हुबहू भारती की तरह दिखती तो है । जब आप दोनों को साथ में देखेंगे तब आप दोनों में अंतर भी पता नहीं लगा पाएंगे वैसे तो दोनों की लंबाई एवं शरीर की बनावट एक जैसी है यहां तक कि उनका चेहरा भी एक दूसरे से काफी मिलता-जुलता है ।इस वजह से दोनों में से असली भारती को पहचान पाना काफी मुश्किल है ।

खबरों के मुताबिक बता दें कि हाल ही में भारती की बड़ी बहन पिंकी सिंह का जन्मदिन आया था जिस पर भारतीय ने सोशल मीडिया पर उनको खूब बधाइयां दी थी जिस वजह से उनकी और उनकी बहन बहन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई । लेकिन जब लोगों ने देखा कि सोशल मीडिया पर शेयर की गई इन तस्वीरों में भारती और उनकी बहन पिंकी सिंह की तस्वीरें बिल्कुल मिलती जुलती है तो सभी हैरान हो गए और उन्हें लगा कि यह दोनों जुड़वा बहने हैं किंतु ऐसा नहीं है ।

भारती और पिंकी में एक ही अंतर सबसे बड़ा दिखाई देता है जो आप तस्वीरों में  देख सकते हैं ।दरअसल पिंकी के चेहरे पर एक तिल है जो भारती के चेहरे पर नहीं है इस वजह से दोनों में अंतर पता लगाया जा सकता है यद्यपि भारती सिंह के चेहरे पर तिल होता तो शायद ही दोनों में अंतर पता लगाया जा सकता ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here