सनी लियॉन की अदाओं के साथ पूरी इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है “लैला” गाना।

0
1885

सनी लियॉन पूरी इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस और अपनी अदाओं के लिए मशहूर हैं।ऐसा आप भी जानते होंगे कि सनी लियॉन को बॉलीवुड की बेबी डॉल कहा जाता है।पिछले कुछ सालों से ऐसा देखने को मिला है कि सनी लियॉन जिस भी गाने में काम करती हैं वह गाना सुपर हिट जाता है।इसका उदाहरण आप सनी लियॉन का गाना बेबी डॉल को ले सकते हैं।बॉलीवुड इंडस्ट्री में हर साल अनेकों आइटम सांग्स आते हैं परंतु उनमें से कुछ आइटम सांग ऐसे होते हैं जो कि पूरी इंडस्ट्री में धूम मचाते हैं।कुछ इसी प्रकार का आइटम सांग रईस फिल्म का लैला गाना भी है जोकि पूरे भारत में हर किसी की जुबां पर चढ़ा हुआ है।

Sunny Leone  hit Layla song

सनी लियॉन का लेटेस्ट गाना लैला के मात्र 7 दिनों में YouTube पर 43 मिलियन व्यूज यानि 4.3 करोड़ व्यूज हो चुके हैं।पूरी इंडस्ट्री में यह गाना धूम मचा रहा है और सोशल मीडिया पर भी यह आइटम सांग हर किसी को लुभा रहा है।

ऐसा होना लाज़मी भी है क्योंकि इस गाने में इंडस्ट्री के 2 सबसे बड़े कलाकारों ने काम किया है।उनमें से एक बेबी डॉल सनी लियॉन हैं और दूसरे किंग खान शाहरुख़ खान।बॉलीवुड में आने वाली फिल्म रईस का यह गाना रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड तोड़ता जा रहा है।ऐसा आप भी जानते ही होंगे कि यह गाना 80 के दशक के एक गाने का रीमेक है।उस समय जीनत अमान ने सबको इस गाने से अपनी आदाओं का दीवाना बनाया था और अब लगबग 40 साल बाद सनी लियॉन भी सबको एक बार फिर इस गाने से सबको अपना दीवाना बना रही हैं।

शाहरुख़ खान की अगली फिल्म रईस का हर किसी को बेताबी के साथ इंतज़ार है।बॉलीवुड में आने वाली फिल्म 25 जनवरी को हिरितिक की काबिल के साथ रिलीज़ होगी।

शाहरुख़ के फैंस और फिल्म के निर्माताओं को लैला गाने की तरह रईस फिल्म की भी सूपर हिट होने की पूरी उम्मीदें है।अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी धूम मचाने वाली है,इसका जवाब हम सबको बहुत जल्द ही मिल जायेगा।

Previous articleअपनी और अनुष्का की सगाई की ख़बरों पर बोले विराट कोहली।
Next articleशरीर के रंग बताए आपकी स्वभाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here