अपनी और अनुष्का की सगाई की ख़बरों पर बोले विराट कोहली।

0
1387

पिछले कुछ दिनों से न्यूज़ चैनल्स और सोशल मीडिया साइट्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली की सगाई के अनुमान और ख़बरें चल रही है।विराट और अनुष्का दोनों ही इस मुद्दे को लेकर सुर्खियों में हैं।पूरे देश में यह चर्चा का विष्य बना हुआ है।विराट और अनुष्का की सगाई की ख़बरों को शान्त करने के लिए विराट कोहली ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।आखिर इस मुद्दे पर क्या कहा विराट ने?चलिए आपको बताते हैं।

Virat Kohli  spoke at the news of engagement with Anushka

जो फैंस इस खबर के इंतज़ार में थे कि विराट और अनुष्का सगाई करने वाले हैं,उनके लिए एक बुरी खबर है क्योंकि विराट कोहली ने स्वयं इन ख़बरों को झूठ बताया है।साथ ही में कोहली ने यह भी लिखा कि लोगों का भ्रम दूर करने के लिए ही उन्होंने खासतौर पर यह ट्वीट किया है।

अपनी और अनुष्का की सगाई की ख़बरों पर पूर्णविराम लगाते हुए विराट ने ट्विटर पर ट्वीट किया।अपने ट्वीट में विराट ने लिखा यह सब अफवाहें हैं।वह और अनुष्का अभी सगाई नहीं कर रहे हैं और जब वे दोनों सगाई करेंगे तो किसी से भी छुपकर नहीं करेंगे।

दरअसल इन झूठी ख़बरों के पीछे कारण यह था कि हाल ही में विराट और अनुष्का अपनी फैमिली के साथ उत्तराखंड छुटियाँ बिताने गए थे।इसी टूर के दौरान विराट और अनुष्का की फोटो एक पंडित के साथ सामने आई जिसकी वजह से ऐसे अनुमान लगाए जाने लगे कि विराट और अनुष्का ने एकांक में ही सगाई कर ली है।इतना ही नहीं इस झूठी खबर के साथ-साथ एक झूठी गेस्ट लिस्ट भी तैयार कर ली गई थी जिसके बारे में विराट,अनुष्का और उनकी फैमिली को कानों कान खबर तक नहीं थी।

खैर विराट और अनुष्का कब शादी करेंगे,इस प्रश्न का उत्तर निश्चय ही समय के साथ हमको और आपको मिल जाएगा परंतु अपनी सगाई की जूठी ख़बरों पर विराट ने पूरी तरह से पूर्णविराम लगा दिया है।

Previous articleसपा फूट पर बोलें आज़म खां: अब शायद बदलनी पड़े कश्ती.
Next articleसनी लियॉन की अदाओं के साथ पूरी इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है “लैला” गाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here