रईस में सनी लियोनी का आइटम नंबर “लैला ओ लैला” हुआ BIG 50 में शामिल.

0
850

शाहरुख़ खान की फिल्म “रईस” का उनके फेंस और बॉलीवुड को बहुत बेसब्री से इन्तजार हैं. रईस का ट्रेलर पहले ही बहुत सुर्खियाँ बटोर चूका हैं. उसके बाद सनी लियोनी  पर फिल्माए गये “लैला” गाने को भी दर्शकों ने हाथो हाथ लिया हैं. दरअसल सनी लियोनी और शाहरूख पर फिल्माए गए इस गाने को अबतक 50 मिलियन यानी 5 करोड़ से ज्यादा हिट्स मिल चुके है यानी इतने लोगों ने यू-ट्यूब पर इस गाने को देखा है. इतने लोगों के द्वारा देखे जाने पर अब यह गाना “BIG 50” में शामिल हो गया हैं.

Sunny Leoni raees item number "Laila O Laila" enters in BIG 50

आपको याद दिला दें कि इस सॉन्ग ने रिलीज के बाद सिर्फ 23 घंटे में ही 87 लाख हिट्स बटोरे थे. ‘रईस’ फिल्म का यह गीत 1980 में आई फिल्म ‘कुर्बानी’ के गीत ‘लैला ओ लैला’ से लिया गया है. ओरिजनल लैला ट्रैक जीनत अमान पर फिल्माया गया था. इस गाने को देखने के बाद अपने समय की सबसे ग्लेमेरेस अभिनेत्रियों में से एक जीनत अमान से जब उनकी पप्रतिक्रिया पूछी गयी तो जीनत अमान का कहना था कि वें काफी खुश है कि उनके द्वारा किये गये गाने आज की पीढी के सामने आ रहे हैं. जीनत अमान की और से एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा गया है कि हालांकि 65 वर्षीय अभिनेत्री इस वक्त देश से बाहर हैं, लेकिन वह इस बहुत खुश हैं क्योंकि उनको लगता है कि ‘रईस’ के निर्माताओं ने इस गाने को शानदार तरीके से पेश किया है.

रईस में लैला ओ लैला आइटम नंबर करने के बाद सनी लियोनी ने शाहरुख़ को धन्यवाद भी कहा था. सनी ने ट्विटर पर एक संदेश में लिखा था , ‘लैला मैं लैला’ गाने का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। ‘रईस’ का सफर शुरू हो गया है। मैं आ रही हूं।  रईस फिल्म की कहानी 1980 के दशक के एक शराब तस्कर की कहानी है. इस गाने में सनी ने नीले रंग की लंहगा चोली मोहक डांस किया है। वह इस देसी अवतार में सुंदर नजर आ रही हैं.

ऐसी भी खबरें थी कि  इस गाने को मिली लोकप्रियता के बाद सनी लियोनी को   नए साल के मौके पर ‘लैला मैं लैला’ गाने पर लाइव प्रस्तुति देने के लिए 4 करोड़ रुपये का ऑफर दिया गया है. लेकिन सनी ने ऐसी किसी भी खबर को गलत बताते हुए कहा “काश यह सच होता कि मुझे मुंबई में मेरे गीत पर प्रस्तुति देने के लिए 4 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं. काश यह सच हो लेकिन दुर्भाग्य से यह सच नहीं है.”

Previous articleयूपी चुनाव : सपा की तकरार के चलते भाजपा ने भी बदली अपनी रणनीति
Next articleरईस फिल्म की प्रमोशन करने बिग बॉस पर जाएंगे शाहरुख़ खान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here