सलमान की फिल्म को पर्दे पर जबरदस्त टक्कर देने को तैयार है यह फिल्म

0
656

भारत के युवाओं का बॉलीवुड फिल्मों की तरफ बढ़ते क्रेज को देखते हुए अमूमन हर एक शुक्रवार कोई ना कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज जरूर होती है। बीते दिनों की बात करें तो फिल्मी पर्दे पर रणबीर कपूर की फिल्म संजू का टीजर रिलीज किया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म के टीजर को हिंदी के साथ साथ चीनी भाषा में भी रिलीज किया गया है। चीनी भाषा में सबटाइटल की मौजूदगी होने की वजह से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म को आने वाले वक्त में चीन में भी उतारने की तैयारी की जा रही है। आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब कोई फिल्म चीनी पर्दे पर रिलीज हुई हो। इससे पहले आमिर खान की फिल्म PK और 3 इडियट्स चीन के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। चीन के सिनेमाघरों में रिलीज हुई इन फिल्मों ने काफी अच्छा कारोबार भी किया था। लिहाजा इस फिल्म के निर्देशक इस फिल्म को चीन में रिलीज करने की तैयारी में जुट गए हैं।

फिल्मी विशेषज्ञों के मुताबिक आमिर खान की फिल्म दंगल के चीन में रिलीज किए जाने के बाद भारतीय फिल्मों के लिए चीन में मार्केट काफी ज्यादा खुल गया है। एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्में चीन में रिलीज होने के साथ ही काफी ज्यादा कमाई कर रही है। चाहे वह दंगल हो या सीक्रेट सुपरस्टार Bajrangi Bhaijaan हो या फिर 3 इडियट हर एक फिल्म में चीनी सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। उन सभी फिल्मों की सफलता को देखते हुए भारत में सुपरहिट साबित हुई। फिल्म बाहुबली-2 को भी चीनी पर्दे पर रिलीज करने की तैयारी की जा चुकी है।

एक से बढ़कर एक फिल्म को चीनी पर्दे पर मिलती सफलता को देख संजू फिल्म के निर्देशक राजकुमार हीरानी ने भी इस फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया है। राजकुमार हिरानी को इस फिल्म से ऐसी उम्मीद है कि यह फिल्म चीनी सिनेमाघरों में धमाकेदार ओपनिंग करेगी। आपको बता दें कि अब तक चीनी सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म दंगल है। जिसने चीन मैं लगभग 13 सौ करोड़ का कारोबार किया। ऐसा बताया जा रहा है कि संजू फिल्म 19 जून को भारत में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। अब बात इस फिल्म में काम करने वाले कलाकारों की भी कर लेते हैं।

रणवीर कपूर
रणबीर कपूर
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर को संजय दत्त की भूमिका में देखकर पहचान पाने में थोड़ी मुश्किल होगी।

परेश रावल

परेश रावल
हमेशा से ही लोगों को पर्दे पर हंसाने वाले परेश रावल इस फिल्म में सुनील दत्त के पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। परेश रावल को इस किरदार के लिए चुनकर राजकुमार हिरानी ने फिल्म कास्टिंग काफी परफेक्ट चुना है।

मनीषा कोइराला
मनीषा कोईराला
इस फिल्म में मनीषा कोइराला संजय दत्त की माता का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। उनके सेट से लीक हुए एक लुक को देखकर हर कोई हैरान रह गया था।

दिया मिर्जा
दिया मिर्जा
इस फिल्म में दिया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आने वाले है।

सोनम कपूर
सोनम कपूर
सोनम कपूर इस फिल्म में टीना मुनीम का किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी। टीना मुनीम की बात करे तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता है कि वह नब्बे के दशक में संजय कपूर की गर्लफ्रेंड हुआ करती थी।

करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना
करिश्मा तन्ना इस फिल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार निभाती हुई पर्दे पर नजर आने वाली है। आपको बता दे की इस फिल्म में उनका किरदार काफी ज्यादा छोटा सा है।

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा इस फिल्म में वकील का किरदार निभाती हुई नजर आयेंगी। आपको बता दे की उनका यह किरदार काल्पनिक है।

विकी कौशल
विकी कौशल
विकी कौशल इस फिल्म में संजय दत्त के ख़ास दोस्त का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे। आपको बता दे की गौरव ने बाद में चलकर संजय दत्त की बहन के साथ ही शादी रचा ली।

जिम सरभ
जिम सरभ
इस फिल्म में जिम सलमान खान का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे।

Previous articleरजनीकांत बने एम एस धोनी, हरभजन सिंह से चश्मा लगाकर बोले- क्या रे…
Next articleकिसान आत्महत्या: बीजेपी के मंत्री के बिगड़े बोल, आईपीएस और आईएस भी करते है आत्महत्या, यह एक ग्लोबल समस्या है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here