रजनीकांत बने एम एस धोनी, हरभजन सिंह से चश्मा लगाकर बोले- क्या रे…

0
599
जैसा कि आप सभी जानते हैं कल से IPL- 11 की शुरुआत हो रही है। ईडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन के शेड्यूल का ऐलान कर दिया गया है। 11वें सीजन का आगाज मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 7 अप्रैल से होगा। पहला मैच पिछले सीजन की चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा। टूर्नामेंट में कुल 8 टीमें 9 मैदानों पर एक-दूसरे से भिड़ेंगी। 51 दिनों तक चलने वाला ये टूर्नामेंट 27 मई तक चलेगा। फाइनल मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। ऐसी खबरें थी इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में मैचों का समय बदल सकता है लेकिन ऐसा नहीं हुआ है। सभी मैच अपने पहले के ही समय पर खेले जाएंगे।  दिन में अगर दो मैच हुए तो पहला मैच शाम 4 और रात का मैच 8 बजे से ही खेला जाएगा।
Image result for dhoni rajinikanth danceआपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स 2 साल के बाद आईपीएल में वापसी कर रही है इसलिए धोनी बहुत एक्साइटेड है वे कप्तान के रूप में टीम में नज़र आएंगे। साल 2018 में जब आईपीएल खेला जाएगा तो 2 साल का निलंबन झेल रही चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स की टूर्नामेंट में वापसी होगी। चेन्नई सुपरकिंग्स ने तो अभी से इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने दावा किया है कि अभी भी उनके लिए महेंद्र सिंह धोनी सबसे बड़े लक्ष्य हैं और वो ही टीम के सबसे अहम कड़ी रहेंगे।
Image result for dhoni rajinikanth danceचेन्नई टीम शुक्रवार से अपनी टीम का प्रचार-प्रसार शुरू करेगी। प्रचार में टीम के उतार-चढ़ाव के बारे में दिखाया जाएगा। जॉर्ज ने आगे कहा, ”ये हमारे लिए एक नई शुरुआत होगी। हम पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहते. क्रिकेट हमारा जुनून है। शुक्रवार से हम सोशल मीडिया में प्रचार शुरू करने जा रहे हैं। हम टीम के सुनहरे पलों को फिर से दिखाएंगे और उसके बाद प्रशंसकों से हम टीम के खिलाड़ियों के साथ सेल्फी भेजने को कहेंगे।”
Image result for dhoni rajinikanth danceइसी एक्साइटमेंट में धोनी ने एक वीडियो रिकॉर्ड करवाया है जिसमें धोनी काला चश्मा लगाकर रजनीकांत बने हुए हैं और हरभजन सिंह बने हैं नाना पाटेकर साथ में ड्वेन ब्रावो भी एक्टिंग करते दिखाई पड़ रहे हैं।  वह वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर इतने वायरल हो रहा है और उसे बहुत से लाइक और कमेंट भी मिल रहे हैं। उस वीडियो में दिखाया अनुसार  धोनी रजनीकांत बने उनकी मूवी काला का एक सीन प्ले कर रहे हैं।  वही हरभजन भी नाना पाटेकर का डायलॉग मार रहे हैं।
Image result for dhoni rajinikanth danceयह वीडियो 38 सकेंड की बनाई गई है यह वीडियो रंजनीकांत की मूवी काला के टीज़र के अनुसार बनाई गई है। मूवी में रजनीकांत का जो डायलॉग था, “क्या रे सेटिंग आह” उसी को महेंद्र सिंह धोनी वीडियो में दोहराते नजर आ रहे है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर 5 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और कमैंट्स मिल चुके हैं। वैसे तो धोनी की फैन फॉलोइंग कोई कम तो नहीं है लेकिन इस वीडियो के चलते धोनी की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है और धोनी के फैन्स उनको लेकर बहुत एक्साइटिड है। धोनी की 2 साल बाद वापसी के बाद उनके फैंस उनको IPL में खेलते देखने के लिए बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड है। ऐसे में उनका यह वीडियो वायरल होना फैंस की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here