श्रीदेवी की जैसी ही दिखती है यह अभिनेत्री, देखकर आप भी रह जाओगे हैरान..

0
1237

सोशल मीडिया की बात करे तो आए दिन कई सारी खबरें सोशल मीडिया के ऊपर वायरल होती रहती हैं। हाल के ही दिनों की बात करे तो सोशल मीडिया पर tv सीरियल दुनिया में मशहूर हो चुकी अभिनेत्री दीपिका सिंह की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही थी। उनके वायरल हो रही इन तस्वीरों की तुलना स्वर्गीय श्री देवी से की जा रही है। ऐसा कहां जा रहा है कि दीपिका जवानी के दिनों में बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही नजर आती है। आखिर लोगों की बात में कितनी सच्चाई है इसका अंदाजा आप उनके तस्वीरों को देखने के बाद यह लगा सकते हैं। परंतु हाल के दिनों में ही दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा किया था जिससे देखने के बाद लोगों ने उन्हें श्रीदेवी के हमशक्ल कह डाला।

बॉलीवुड की इस दुनिया में यूँ तो हर एक अभिनेत्री काफी ज्यादा सुन्दर है पर कुछ अभिनेत्रियों के बारे में ऐसा बताया जाता रहा है कि उनकी एक हमशक्ल भी मौजूद है। जो की हूबहू उनके जैसी ही दिखाई देती है। आज उसी संलक्ष्य में हम दीपिका सिंह की बात करने वाले है जिन्हें की लोग श्री देवी का हमशक्ल बता रहे है।

श्री देवी आज भले ही इस दुनिया को छोड़कर हमेशा के लिए हमसे दूर चली गयी हो पर आज भी उनसे जुड़ी यादें लोगो के जहन में जिंदा है। 50 साल की उम्र में अपने कैरियर की बुलंदियों पर पहुँच चुकी श्रीदेवी की बात करें तो ऐसा कहा जाता है किवह हमेशा से ही अपने से जुड़े लोगो का हौसला बढ़ाया करती थी और इसके साथ ही साथ अच्छे अच्छे काम करने के लिए प्रेरित भी किया करती थी।

दरअसल हम आपको बता दे की टेलीविज़न की दुनिया में आने वाला धारवाहिक ” दिया और बाती हम ” में संध्या का किरदार निभाने वाली दीपिका ने हाल में ही श्री देवी की मौत के बाद श्रद्धांजलि के मौके पर पोस्ट साझा करते हुए कहा कि मेरी कामयाबी की वजह आप ही हो। उनके मुताबिक़ उनके कई फैन्स को ऐसा लगता था कि शायद दीपिका सिंह ही श्री देवी है।

आपकी तरह दिखने की वजह से शायद आपके फैंस मुझे भी श्री देवी समझ बैठे थे और उन्होंने काफी सारे प्यार हमें दिया। आपको बता दे की बेहद ही बेहद ही खूबसूरत सी दिखने वाली दीपिका ने अपने कैरियर की शुरुआत मात्र 20 साल की उम्र में किया। आज काफी यंग होने की वजह से दीपिका श्रीदेवी के अचानक से चले जाने पर शोक व्यक्त कर रही है।

दीपिका की बात करे तो उनका जन्म दिल्ली में 26 जुलाई 1989 को हुआ था। धारावाहिक “दिया और बाती हम” से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली दीपिका बॉलीवुड और टेलीविज़न की दुनिया की कुछ मशहूर कलकारों के साथ काम कर चुकी है। उन कलकारों में हिना खान, अशोक लोखंडे, करण गोदादवाणी जैसे कलाकार शामिल है।

आपको बता दे की कई सारी सीरियल में अपना किरदार निभा चुकी दीपिका इन दिनों दिया और बाती हम में ही काम कर रही है। आप श्री देवी और दीपिका की जवानी की तस्वीरो को जरा ध्यान से देखेंगे तो आपके लिये यह अंदाजा लगा पाना ज्यादा मुश्किल नही होगा की दोनों एक दुसरे की हमशक्ल के जैसी ही दिखाई पड़ती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here