टॉयलेट के अंदर यह लड़की कर रही थी कुछ ऐसा, तभी अचानक बाहर से चिल्लाने लगा वो देखें वीडियो

0
1586
this girl was doing something weird in toilet

आज का दौर सोशल मीडिया का दौर है । आज हर एक युवा प्रतिदिन सोशल मीडिया पर एक्टिव जरूर रहता है । यही खास वजह है कि सोशल मीडिया की पावर से एक आम से आम शख्स भी देखते ही देखते प्रसिद्ध हो जाता है । जिसका सीधा उदाहरण देखने को मिलता है ।हाल ही में वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश के रूप में जो देखते ही देखते हैं भारत का नेशनल कृष बन चुकी है । कुछ इसी तरह आए दिन सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो अपलोड किए जाते हैं जो देखते ही देखते पल भर में प्रसिद्ध हो जाते हैं । इनके वायरल होने का सबसे प्रमुख कारण यही होता है कि वह अन्य वीडियो से काफी अलग दिखाई देते हैं ।

आज हम आपको कुछ ऐसे ही वीडियो के बारे में बताने वाले हैं जिसे देखकर शायद आपको हंसना भी आएगा और साथ ही आप हैरान भी हो जाएंगे । दरअसल हाल ही में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो शौचालय से जुड़ा हुआ है और इस वीडियो के अंदर कुछ अलग ही बात दर्शाई गई है । इस वीडियो के अंदर दिखाया जाने वाला नजारा बेहद हैरतअंगेज है । वीडियो में आप देखेंगे कि एक लड़का और एक लड़की अकेले घर में जाते हैं ।और लड़की टॉयलेट में रहती है ।दरअसल लड़के को बाहर जाना होता है लेकिन लड़की बहुत देर से टॉयलेट के अंदर ही बैठी रहती है और बाहर ही नहीं आती है ।इसके पश्चात वह लड़का जोर-जोर से चिल्लाने लगता है और कहता है कि जल्दी करो पिताजी आने वाले हैं लेकिन वह लड़की उस लड़की की एक बात नहीं सुनती है और उल्टा उसे गाली देते हुए कहती है कि वह बाहर नहीं आएगी । जिसके बाद कुछ ऐसा वाक्य होता है जिससे आप वीडियो में देख कर बहुत ही हंसेंगे । क्योंकि अगले ही पल कुछ ऐसा होने वाला होता है जो आप लोगों को भी हंसा देगा ।

जब बजती  है दरवाजे की घंटी ।

लगातार आवाज लगाने के बाद भी जब लड़की बाहर नहीं आती है तब वह लड़का भी परेशान हो जाता है । तभी अचानक दरवाजे की घंटी बजती है और उसके दादा जी आ जाते हैं । लड़के के बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी लड़की बाहर नहीं आती है और बहुत ज्यादा समय शौचालय के अंदर लगाती है जिसके पश्चात जब दादाजी कमरे के अंदर प्रवेश करते हैं तब तक बहुत देर हो चुकी होती है । फिर क्या होता है दादा जी को कुछ आवाज सुनाई देती है जिस वजह से उन्हें शक हो जाता है कि कमरे में कोई है जिसके पश्चात दादाजी पूरा कर चेक करते हैं क्योंकि उन्हें इस बात का शक होता है कि उनका बेटा कुछ ना कुछ गलत कर रहा होगा । और बहुत देर ढूंढने के बाद लड़का और लड़की की चोरी पकड़ी जाती है । इसके बाद दादा जी को यह दोनों जिस तरह से अपनी बेगुनाही साबित करते हुए दिखाई देते हैं वह दृश्य देखने में काफी हास्यास्पद और लाजवाब है ।

अगर आप भी इस दृश्य को देखेंगे तो आपको भी यहां मजा आ जाएगा वैसे तो यह वीडियो किस जगह का है इस बात का अभी तक पता नहीं चल पाया है । लेकिन हां इस वीडियो को अब तक 8400000 लोगों से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है और यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब पसंद और शेयर किया गया है ।

आप भी देखिए यह वीडियो ।

https://youtu.be/N_yrwDS7P_U

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here