यह यंत्र सिद्ध करेंगे आपकी सफलता

0
1020

कहा जाता है  की कई व्यक्तियों के जीवन मे बहुत सी तकलीफ या बहुत सी मुश्किलें आती है उन मुश्किलों से निजात पाने के लिए हम बहुत  सा धन इधर उधर व्यय कर देते, लेकिन उसके बावजूद हमको कोई लाभ न हो तो हमारा मन न बहुत ही दुखी होता है, की हमने इस मुश्किल से निजात पाने के लिए बहुत कुछ किया पर कोई भी असर नहीं हुआ ,आज हम आप को कुछ ऐसे मंत्रो के बारे में बताने जा रहे है जिसका की आप जाप कर के लगभग उस मुश्किल परिस्थितियों से निजात पा लेंगे .

This instrument will prove success

1 न्गालामुखी यंत्र : जब भी ये जाप करे पिला वस्त्र पहने ,हल्दी की गांठ की माला पहने ,इस जाप का ३६ हज़ार बार जाप करे ,इस मन्त्र के जाप से आप अपने शत्रु पर विजय पा सकते है .

2 दुर्गा बीस यंत्र : इस यंत्र को सामने रखकर हनुमान चालीसा का पाठ करो ,और इस मन्त्र को सिर के नीचे रख कर सोने से बुरे सपने नहीं आते .

3 चन्द्र यंत्र : इस यंत्र का जाप करने से अचल प्रतिषठा  मिलती है ,अगर इस मन्त्र के साथ भगवान शिव की पूजा करो तो ये मन्त्र जल्दी सिद्ध होता है .

4 संतान गोपाल यंत्र : जैसा की नाम से ही पता चलता है की ये मन्त्र संतान प्राप्ति के लिए है ,इसकी स्थापना गोशाला में जाकर करे तो जल्द ही आपको योग्य संतान की प्राप्ति होगी .

Previous articleअगर आपके ऑफिस में हो रही हैं ये 4 बातें तो खतरे में हो सकती है आपकी job.
Next articleअनोखा मंदिर जहाँ मूर्ती को पसीना आने पर होती है मुराद पूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here