कुंग फु किंग जैकी चैन के साथ टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

0
1766

ऐसा कैसे हो सकता है कि कुंग फु की चर्चा हो रही हो और जैकी चैन का ज़िक्र न हो और ऐसा भी कैसे हो सकता है कि भारतीय कुंग फु या मार्टिल आर्ट्स की चर्चा हो रही हो और जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ का ज़िक्र न हो ? ये दोनों नाम मार्टिल आर्ट्स के सबसे बड़े नाम हैं। दुनिया में सैंकड़ों लोग इन दोनों का नाम मार्टिल आर्ट्स की वजह से जानती है और आज का हमारा यह लेख भी इन दो महान नामों पर आधारित है। आजJ के इस लेख में सिर्फ और सिर्फ कुंग फु किंग जैकी चैन और यंग टैलेंटेड टाइगर श्रॉफ की ही चर्चा होने वाली है जिसके पीछे का कारण यह तस्वीर है।

tiger shroff-shared photos with jacky chan on social media
जो तस्वीर इस समय आप अपनी स्क्रीन पर देख रहे हैं यह तस्वीर टाइगर श्रॉफ ने आज ही अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर कुछ देर पहले शेयर की थी। इस फोटो को शेयर करने के दौरान टाइगर श्रॉफ जैकी चैन की तारीफ करते नहीं थके। फोटो के कैप्शन में टाइगर ने लिखा कि आज वह जो भी हैं और जो भी करते हैं वह सिर्फ और सिर्फ कुंग फु किंग जैकी चैन की वजह से ही करते हैं। टाइगर श्रॉफ का मानना है कि जो भी वह मार्टिल आर्ट्स करते हैं वह सब उन्होंने जैकी चैन को देखकर ही सीखा है।

टाइगर श्रॉफ के मार्टिल आर्ट्स की झलक तो आपने उनकी पिछली फिल्म बाघी में देखी ही होगी। अपनी पिछ्ली फिल्म बाघी में टाइगर श्रॉफ बहुत ही शानदार कुंग फु करते नज़र आएं थे। हर कोई टाइगर के कुंग फु से बहुत ही ज़्यादा प्रभावित था और अवश्य जैकी चैन भी उनसे बहुत ही ज़्यादा प्रभावित होंगे।

साथ ही में आपको बता दें कि इस शुक्रवार यानि 27 जनवरी को जैकी  चैन की फिल्म कुंग फु योगा भी रिलीज़ होने वाली है जो कुंग पर ही आधारित है।

Previous articleकेशव प्रसाद मौर्य ने कहा यूपी चुनावों में बहुमत मिलने पर राम मंदिर बनवायेगी भाजपा.
Next articleकहीं नज़रबंद तो नहीं हैं नेताजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here