यूपी चुनाव : उमा भारती ने ली राहुल पे चुटकी , कहा राहुल को कपिल का शो ज्वाइन करना चाहिए

0
963

यूपी चुनाव में बहस , हास्य , और जुम्लेवाजी का दौर जारी हैं और आज के समय में नेताओ की रैली में भाषण कम और कॉमेडी और जुम्लेवाजी ज्यादा होती हैं | अभी हाल ही में अपनी रैली के दौरान मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने राहुल गाँधी को कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ज्वाइन करने की सलाह दे डाली | उन्होंने युवराज की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि राहुल की नौटंकी देख लगता है कि उन्हें कपिल शो ज्वाइन कर लेना चाहिए।

Uma Bharti said Rahul should join the kapil show

मायावती दलितों की मिस्टर इंडिया –

उमा भारती ने कहा कि मायावती ने दलितों और अखिलेश ने मुसलमानों की राजनीति की, लेकिन आज सबसे गरीब वही हैं। कांग्रेस 105 सीटों में से महज 10 सीट पाएगी। उमा भारती ने मायावती को मिस्टर इंडिया बताया है। उन्होंने कहा कि सत्ता में आते ही वे पर्स समेत गायब हो जाएंगी।

भ्रष्ट नेताओं के नाम बेनामी संपत्ति –

उमा भारती ने शनिवार को नानपारा विधानसभा से पार्टी प्रत्याशी माधुरी वर्मा के समर्थन में शिवपुर में जनसभा की। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने नोटबंदी करके देश के भ्रष्ट अजगरों को पकड़ लिया है। अब बेनामी संपत्ति पर हमला होगा। अखिलेश, मायावती, गायत्री जैसे भ्रष्ट नेताओं के पैसे बेनामी संपत्ति में खूब लगे हुए हैं।

उठाया अखिलेश के चरित्र पे सवाल –

उमा ने कहा कि अखिलेश तुम गुजरात के गधों को मत याद करो, छह माह के भीतर तुम्हारी बेनामी संपत्ति जब्त होने वाली है। अखिलेश ने रेप कांड में फंसे गायत्री प्रजापति के लिए वोट मांगा, यह कैसा चरित्र है तुम्हारा।

जाहिर हैं की आजकल यूपी चुनावों में गधो की बहुत ज्यादा चर्चा हैं | यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने अमिताभ बच्चन को कहा था की गुजरात के गधो का प्रचार करना बंद करिए जिसमे पीएम ने खुद को गधे से प्रेरणा लेते हुए बताया और तब से ये गधे की जुम्लेवाजी हूब सुनी और सुनाई जा रही हैं जो की यूपी की गलियारों समेत देश के हर कोने में चर्चित हैं

Previous articleजैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने सीक्रेट टैटू की तस्वीर की शेयर
Next articleयूपी चुनाव: मायावती ने पीएम मोदी व अमित शाह को कहा गुरु-चेला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here