यूपी चुनाव: पीएम मोदी व राहुल गाँधी ने ये कहा आज

0
801

प्रधानमंत्री मोदी उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. पिछले तीन दिनों में पीएम ने दो रोड शो किये. जिनमे जन सैलाब उमड़ता दिखा. आज भी प्रधानमंत्री मोदी ने प्रचार का सिलसिला सुबह से ही शुरू कर दिया था. पीएम मोदी का काफिल सुबह साढ़े दस बजे गढ़वा आश्रम पहुंचा. पीएम मोदी यहां आश्रम के गुरू शरणानंद से मिले.  मोदी ने यहां गऊशाला में गायों को केले और चारा खिलाया. इस दौरान पीएम का रुद्राक्ष की माला से स्वागत किया गया. प्रधानमंत्री का गढ़वाघाट आश्रम के मंच से संबोधित करने का भी कार्यक्रम था, लेकिन साउंड सिस्टम में शॉर्ट सर्किट की वजह से बिना कुछ बोले ही वे वहां से चले गए.

UP polls: Modi and Rahul Gandhi today said that

ऐसा रहा पीएम का आज का कार्यक्रम

यादवों के सिद्धपीठ गढ़वाघाट आश्रम के बाद अब रामनगर गए. प्रधानमंत्री ने रामनगर चौक पहुंचकर पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्‍त्री की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद वह शास्‍त्री जी के आवास पर गए. यहां पर पूर्व प्रधानमंत्री के बेटे सुनील शास्‍त्री ने शास्‍त्री जी के तस्वीरों को दिखाया.

इसके बाद पीएम रोहनिया में रैली को संबोधित करने पहुंचे. यहां पीएम ने कहा कि उनकी सरकार का लक्ष्य  हर भारतीय को घर देना और किसानों की आय दोगुनी करना हैं.

ये कहा राहुल गाँधी ने

राहुल गाँधी ने भी आज चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले जौनपुर में जनसभा को संबोदित किया. यहाँ राहुल ने अपनी पिछली कुछ रैलियों की तरह ही मेड इन उत्तर प्रदेश की बात की. राहुल गांधी ने लोगों से कहा कि मोदी की थोडी आयु हो गयी है. थकान तो हो गयी होगी. उन्हें थोडा समय देते हैं .. शांति का समय देते हैं. तुम (अखिलेश) मुख्यमंत्री बनो, इनको (मोदी) थोडा रेस्ट मिल जाएगा.

साथ ही आज राहुल गाँधी ने ये भी कहा कि  उत्तर प्रदेश को ‘दुनिया की फैक्टरी’ बनाएंगे और यहां के उत्पाद दुनिया भर में मिलेंगे, जिन पर ‘मेड इन उत्तर प्रदेश’ लिखा होगा. राहुल गाँधी पर कटाक्ष करते हुए राहुल ने बोला कि मोदी जी सब कुछ स्वयं करते हैं. इसरो ने राकेट भेजा, मोदी जी कहते हैं मैंने भेजा. अमेरिका जाकर ओबामा से गले मिलते हैं. सुषमा स्वराज जी से कहते हैं तुम बैठो यहां , मैं जा रहा हूं अमेरिका.’

Previous articleतय सीमा से अधिक की नकद निकासी पर आपको भरना होगा शुल्क. जाने किस बैंक ने कितना शुल्क किया हैं तय.
Next articleयूपी चुनाव : बीजेपी में इन्ही में से कोई एक होगा सीएम उम्मीदवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here