34 करोड़ के फ्लैट में शिफ्ट होने जा रहे हैं विराट और अनुष्का,अब इन बड़े-बड़े सेलिब्रिटी के बन बनजाएंगे पड़ोसी

0
647

वर्ली के पॉश इलाके में है यह घर।

विरुष्का का नया घर 

पिछले कुछ दिनों की बात करें तो सोशल मीडिया पर विराट और अनुष्का की यह जोड़ी काफी लंबे वक्त से छाई हुई है। पहले दुनिया के सबसे महंगे जगह पर लोगो की नजरों से छुपते छुपाते शादी की रस्में और फिर उसके बाद दिल्ली कर मुम्बई में शाही रिसेप्शन उनकी शानो शौकत की एक झलक दिखा रहा था। इन सभी के अलावे एक परफेक्ट कपल के रूप में उनकी जोड़ी और उनकी सुंदरता ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। हालाँकि अब विराट और अनुष्का एक दूसरे के जीवनसाथी बन चुके है। तो ऐसे में मीडिया की ओर से यह खबरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है कि अनुष्का और विराट मुंबई के वर्ली स्तिथ एक नए अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले है। बेष ही पॉश इस इलाके में भारत के बड़े बड़े सितारे रहा करते है। ऐसे में देर किस बात की चलिये जानते है कि आखिर कौन कौन सितारे बनने वाले है विराट और अनुष्का के पड़ोसी।

विराट और अनुष्का का नया आशियाना

अगला पड़ाव दक्षिण अफ्रीका 

आपको बता दे कि विराट और अनुष्का की इस जोड़ी का नया आशियाना वर्ली में बन रहा ओमकार 1973 टावर का ही एक हिस्सा है। ऐसा बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का का यह आशियाना टावर C के 35वें फ्लोर पर स्तिथ है। बेहद ही आलीशान सा दिखने वाले इस आशियाने की कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये के आसपास है। अरब सागर के ठीक सामने बना यह आशियाना लगभग 7171 स्क्वायर फ़ीट के एरिया में फैला हुआ है।

2016 में ही हुई बुकिंग

2016 में हुई थी खरीदी 

आपको बता दें की इस अपार्टमेंट की बुकिंग आज से लगभग 2 साल पहले ही हो चुकी थी। वर्ष 2016 में विराट के द्वारा खरीदे गए इस अपार्टमेंट के प्रोजेक्ट के तहत इस अपार्टमेंट के अंतर्गत 3 टावर का निर्माण होना है। ऐसा कहा जा रहा है कि हर एक टावर में लगभग 70 फ्लोर होंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि इस टावर का पूर्ण तरीके से निर्माण वर्ष 2018 के मध्य तक मे हो जाएगा। जिसके बाद विराट और अनुष्का की यह जोड़ी इस नए आशियाने में शिफ्ट हो जाएगी।

विरुष्का के पड़ोसी

विरुष्का के पड़ोसी 

इस अपार्टमेंट में विराट और अनुष्का के पड़ोसियों में से एक नाम विराट के साथी और युवा खिलाड़ी युवराज सिंह का भी आ रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस अपार्टमेंट का काम खत्म होने के बाद युवराज अपनी बीवी हेजल कीच के साथ इस अपार्टमेंट में रहने वाले है।

युवी ने मार ली बाजी

युवी ने मारी बाजी 

जिस प्रकार शादी करने के मामले में युवराज कोहली से बाजी पहले ही मार चुके है ठीक ऐसा ही कुछ इस मामले में भी हुआ है। ऐसा बताया जा रहा है कि एक ही अपार्टमेंट में घर होने के बावजूद युवराज इस अपार्टमेंट के 29वे फ्लोर खुद के लिए वर्ष 2014 में ही बुक कर चुके थे।

बुक हो चुके सभी फ्लैट्स

बुक हो चुके फ्लैट्स 

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक इस बिल्डिंग में पहले से ही कई रईस परिवार पहले ही अपना एक अपार्टमेंट अलग से बुक करवा चुके है। इनमें से एक नाम डी वाई पाटिल का भी आता है।

दोस्त के साथ साथ पड़ोसी भी

दोस्त भी पड़ोसी भी 

ऐसा बताया जा रहा है कि जिस अपार्टमेंट की बुकिंग कोहली ने अपने लिए करवा ली है वहाँ से महज कुछ ही दूरी पर टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा का भी फ्लैट स्तिथ है।

इन सभी के अलावे बॉलीवुड के ककई सारे स्टार्स का भी फ्लैट विरुष्का के इस फ्लैट से काफी नजदीक ही है। ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का फ्लैट इस अपार्टमेंट से महज कुछ दूरी पर स्तिथ है वहीं अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन ने भी इसके आसपास अपना फ्लैट बुक करवा रखा है।

दीपिका पादुकोण का फ्लैट

दीपिका का आशियाना 

अक्षय कुमार house

अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन ने ओमकार 1973 से कुछ दूर बने 360 वेस्ट में फ्लैट ले रखे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here