चीन और राफेल पर क्यों चुप है मोदी : राहुल गाँधी

0
652

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इस दौरान चिकमंगलूर में उन्होंने मोदी सरकार को निशाने पर लिया। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को जयशाह और येदुरप्पा की संपत्ति में भ्रष्टाचार नहीं दिखता। राहुल ने पीएम मोदी से सवाल करते हुए कहा कि PM ये बताएं कि उन्होंने राफेल डील अपने दोस्त को क्यों दी?। राहुल गांधी ने डोकलाम के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। राहुल ने कहा कि चीन डोकलाम में एयरपोर्ट बना रहा है, वहीं पीएम मोदी चुप हैं।

Why Modi is silent on China and Rafael: Rahul Gandhi

ये बोले राहुल –

राहुल गांधी ने चिकमंगलूर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आपने मेरी दादी को समर्थन दिया था जब उन्हें सबसे ज्यादा जरूरत थी। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे के दौरान इस दौरान बुधवार को प्रसिद्ध श्रंगेरी मठ के दर्शन किए। उनके साथ तमाम स्थानीय नेता मौजूद रहे। याद रहे कर्नाटक में विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। साथ ही राहुल गांधी ने मठ में स्थित राजीव गांधी संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रों से मुलाकात की | भ्रष्टाचार पर बात करते हुए भी राहुल ने पीएम मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पीएम मोदी हमेशा भ्रष्टाचार के खिलाफ बात करेत हैं लेकिन दूसरी तरफ बड़े-बड़े लीडर्स के साथ उठते-बैठते हैं। पीएम मोदी के साथ वो लीडर्स होते हैं जो भ्रष्टाचार के मामले में जेल तक जा चुके हैं। राहुल ने कहा कि चिकमकलोर के लोगों ने सन् 1978 में मेरी दादी का बहुत सपोर्ट किया था, आप लोगों ने तब उनका सपोर्ट किया था जब उन्हें सहारे कि सबसे ज्यादा जरूरत थी। और ये बात मैं कभी नहीं भूल सकता। जब भी आप लोगों को मेरी जरूरत होगी मैं आपके पास हाजिर होऊंगा। बता दें कि इंदिरा गांधी 1977 में इमरजेंसी के बाद 1978 के लोकसभा चुनाव में चिकमंगलूर से ही चुनकर लोकसभा पहुंची थीं।

चुनाव प्रचार चरम पर –

राज्य में 224 विधानसभा सीटों के लिए होनेवाले चुनाव के लिए प्रचार तेजी पकड़ता जा रहा है। कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी जैसे राष्ट्रीय दलों के नेताओं का राज्य का दौरा कर रहे हैं।एक तरफ कांग्रेस राज्य में अपनी सत्ता बचाने के लिए पुरजोर कोशिश कर रही है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा दक्षिण में पहला राज्य फतह करने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। गौरतलब है कि कांग्रेस ने साल 2013 में भाजपा से सत्ता छीन ली थी।

 Why Modi is silent on China and Rafael: Rahul Gandhi

राहुल का प्रभावी भाषण –

जाहिर है की राहुल गाँधी आजकल मोदी सरकार पर जमकर निशाना साध रहे है और सबसे मजेदार बात है की अब राहुल गाँधी का भाषण जनता सुनने लगी है और इस बात से मोदी सरकार चिंतित है | एक बडबोले नेता की छवि से उभरकर राहुल का नया अवतार कर्णाटक चुनाव प्रचार के दौरान देखने को मिल रहा है |

Previous articleदिनेश कार्तिक की पत्नी दिखती है इतनी खूबसूरत कि बॉलीवुड एक्ट्रेस भी कम है इनके आगे, खूबसूरती देखकर आप भी पिघल जायेंगे…….
Next articleअपने बेस्ट प्रदर्शन के लिए हमेशा तैयार रहते हैं दिनेश कार्तिक: रोहित शर्मा…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here