फर्स्ट लुक जारी किए जाने के साथ ही इस फिल्म ने लोगो के बीच मचा दिया तहलका

0
890

फिल्म क्वीन में एक साथ काम करने के बाद राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी एक बार फिर से बॉलीवुड पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है । ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों की एक और फिल्म पर्दे पर रिलीज होने वाली है। उस फिल्म का नाम “मेंटल है क्या” बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग को लेकर ऐसी बातें कही जा रही है कि इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू कर दी जाएगी। हाल के दिनों में ही इस फिल्म के निर्माता ने इस फिल्म के सेट पर ली गई एक तस्वीर को दर्शकों के साथ साझा करते हुए कुछ जानकारी दी। आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म में कंगना रनौत आर राजकुमार हिरानी के फर्स्ट लुक को लोगों के सामने रिलीज किया गया। इस फिल्म का पोस्टर में दोनों काफी ज्यादा अलग दिखाई दे रहे थे। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के पोस्टर के आने के बाद जमकर तहलका मचा हुआ है। आज हर कोई इस फिल्म के जल्दी से जल्दी पर्दे पर आने का इंतजार कर रहा है।
 With the release of the first look these film get good response from public
फर्स्ट लुक लोगों के सामने आने के बाद इसका रिस्पांस को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले वक्त में यह फिल्म भी कमाई के मामले में सौ करोड़ के आंकड़े को पार कर देगी। इस फिल्म को लेकर ऐसी भी खबरें आ रही है यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म होगी। जिसका निर्देशन प्रकाश कोवेलामुदी के द्वारा किया जाएगा। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी लंदन और मुंबई की पृष्ठभूमि के ऊपर आधारित होगी। हाल के दिनों में अभिनेत्री एकता ने सोशल मीडिया से बात करते हुए इस फिल्म को लेकर एक बहुत ही बड़ा खुलासा किया है।

एकता के द्वारा किए गए खुलासे के मुताबिक यह फिल्म दो शैलियों के ऊपर बनी होगी इसलिए इसे एक थ्रिलर कॉमेडी फिल्म कहा जाना ही सही होगा। उनके मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म के पहले कुछ दिनों की शूटिंग मुंबई में ही शुरू होगी और फिर उसके बाद लंदन। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म वर्ष 2019 में पर्दे पर रिलीज हो सकती है। बहरहाल हम आपको कुछ बड़ी फिल्मों के बारे में बताते हैं जो कि वर्ष 2019 में पर्दे पर रिलीज होगी।

83 वेट इज ऑल स्टारटेड
83 वेन इट ऑल स्टारटेड
इस फिल्म की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म वर्ष 1983 में कपिल देव के द्वारा जीती गई वर्ल्ड कप के ऊपर आधारित है। इस फिल्म में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं वहीं इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान के द्वारा किया जाएगा।

ब्रह्मास्त्रब्रह्मास्त्र

करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में मेन किरदार में बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर नजर आएंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को पर्दे पर रिलीज होगी।

यशराज फिल्म 
यशराज फिल्म
टाइगर श्रॉफ , वाणी कपूर और रितिक रोशन की यह फिल्म वर्ष 2019 के अक्टूबर में पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद के द्वारा किया जाएगा। वही इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा के द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा।

केसरी
केसरी
करण जौहर के इस प्रोडक्शन फिल्म में पर्दे पर बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार नजर आएंगे। आपको बता दे कि यह फिल्म सिरागढ़ी के युद्ध पर आधारित होगी।

हॉउसफुल 4हाउसफुल 4

हॉउसफुल के लगातार तीन सुपरहिट पार्ट पर्दे पर लाने के बाद एक बार फिर से फिल्म निर्माता साजिद नाडियावाला इस फिल्म की चौथी सीरीज को पर्दे पर लाने की तैयारी में है। जी हां ऐसा बताया जा रहा है कि साजिद नाडियावाला ने इस फिल्म के चौथे सीरीज को लाने का एलान भी कर दिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

भारत
भारत
बॉलीवुड के दबंग खान सलमान कि यह फिल्म वर्ष 2019 में ईद के मौके पर पर्दे पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं वही इस फिल्म के निर्माता अतुल अग्निहोत्री है।

Previous articleकर्णाटक में जनादेश कांग्रेस के खिलाफ, फिर भी मना रहे जश्न: शाह
Next articleकर्णाटक में डिप्टी सीएम को लेकर डीके शिवकुमार का बड़ा बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here