गुजरात चुनाव : नकवी ने राहुल को घेरा , कहा बैंगन और बर्गर में फर्क नहीं मालूम और पीएम से सवाल कर रहे हैं

0
1347

गुजरात चुनाव में इस समय सवाल और जवाब का सिलसिला बखूबी चल रहा हैं और सभी नेता एक दूसरे पे लगातार सवालों की झड़ी लगा रहे हैं | जहाँ राहुल गाँधी लगातार पीएम मोदी से सवाल कर रहे हैं तो मोदी की तरफ से बीजेपी के नेता मुख़्तार अब्बास नकवी ने राहुल को घेरते हुए कहा की उन्हें बर्गर और बैंगन में फर्क नहीं मालूम और चले हैं पीएम से सवाल करने | पहले वो देश की सियासत और संस्कृति की एबीसीडी बताए, जिस दिन उन्हें ये समझ आएगा, उस दिन ही उन्हें अपने सारे सवालों के जवाब मिल जाएंगे।

naqvi attacks rahul gandhi

केन्द्रीय मंत्री जीतेंद्र सिंह भी बोले –

वहीं दूसरी ओर राहुल के तीखे सवालों पर केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि समय आ गया है कि उन्हें स्क्रीप्ट राइटर को बदल लेना चाहिए, क्योंकि वो जिस तरह की कॉलेज टाइप कविताएं लिख रहे हैं उन पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।

आपको बता दें कि बीजेपी का ये तीखा वार इसलिए आया है क्योंकि राहुल गांधी इन दिनों कविताओं के जरिए पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला बोल रहे हैं। हाल ही में उन्होंने ’22 सालों का हिसाब गुजरात मांगे जवाब, प्रधानमंत्रीजी – 5वां सवाल’ शीर्षक से कविता लिखकर महिलाओं से जुड़े कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर पीएम मोदी से जवाब मांगा है जिसके कारण भाजपा एकदम उबल पड़ी है।

राहुल ने किया था ट्वीट –

यही नहीं राहुल गांधी ने ट्वीट भी किया था। उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा था कि ‘न सुरक्षा, न शिक्षा, न पोषण। महिलाओं को मिला तो सिर्फ शोषण। आंगनवाड़ी वर्कर और आशा, सबको दी बस निराशा। गुजरात की बहनों से किया सिर्फ वादा। पूरा करने का कभी नहीं था इरादा। कांग्रेस नेता ने एक ग्राफिक्स भी पोस्ट की है। उन्होंने नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के वर्ष 2016 के आंकड़ों का हवाला दिया है।

जाहिर हैं की इन दिन राहुल गाँधी इन दिनों गुजरात में हैं और लगातार अपना दौरा कर रहे हैं और जहाँ भी जा रहे हैं पीएम से की ना कोई सवाल कर रहे हैं | राहुल गाँधी जमकर अपनी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं और इसे जीत दिलाने के लिए दिन रात एक किये हुए हैं | अभी हाल ही में राहुल गाँधी का मंदिर विवाद बहुत अधिक सुर्ख़ियों में आया था जिसके चलते राहुल गाँधी को बीजेपी ने बहुत घेर और उनकी आलोचना की |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here