वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर ‘कलंक’ की शूटिंग इस वजह से रोकनी पड़ी…..

0
2269
Varun Dhawan and Alia Bhatt starrer 'kalank' shooting stooped due to this reason
सुपरहिट मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर से वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी ने बॉलीवुड में खूब कमाल दिखाया उसके बाद से ही वे बॉलीवुड में लगातार हिट फिल्में देते आए हैं। बद्री की दुल्हनिया, Humpty Sharma Ki दुलहानिया, कपूर एंड संस, और अभी हाल ही में आई मूवी अक्टूबर में दोनों का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। अभी हाल ही में बताया जा रहा है उनकी अपकमिंग मूवी कलंक की शूटिंग चल रही है जो एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इस मूवी के निर्माता करण जौहर ने बताया कि यह फिल्म उनके पिता का सपना है जिसे इस साल बनाने की सोच रहे हैं लेकिन अब एक लिमिटेड पीरियड उस मूवी के लिए तय करके मूवी को प्रोसेस में लाए हैं। हाल ही में खबरों के अनुसार मूवी की शूटिंग को बीच में रोक दिया गया। आइए जानते हैं इसके पीछे के कारण को…
Image result for humpty sharma
बताया जा रहा है इस फ़िल्म में बहुत से फेमस स्टार्स हैं जो अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिलों पर दोबारा से छा जाएंगे। 90 के दशक की फेमस जोड़ी माधुरी दीक्षित और संजय दत्त इस फिल्म में दोबारा से दिखाई देंगे। साथ ही आदित्य रॉय कपूर, कुणाल खेमू और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य रोल में दिखाई देंगे। देखना दिलचस्प होगा कि यह कहानी दर्शकों को कितनी पसंद आएगी और बड़े पर्दे पर क्या धमाल मचाएगी। अब रोज इतनी करने आती है कि पता ही नहीं चलता कि किसको कितना रिस्पांस मिलता है और किसको कितना मिलेगा।
Image result for humpty sharma
जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस फिल्म का शेडूल मात्र 45 दिन का रखा गया है और इस फिल्म की शूटिंग वरुण धवन आलिया भट्ट माधुरी दीक्षित को छोड़कर कुणाल खेमू ने पूरी कर ली है। परसों के दिन सेट पर शूटिंग के दौरान दो साफ नजर आने की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी जिसकी वजह से सभी स्टाफ को भी काफी परेशानी हुई। देखें वीडियो…..
Image result for snek in shooting
हालांकि उन दोनों सांप को जंगल में छोड़ने के बाद और तसल्ली कर लेने के बाद कि अब कोई अड़चन नहीं होगी फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू की गई। फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए खासा ध्यान रखा जा रहा है कि कहीं और कोई परेशानी सामने आकर ना खड़ी हो जाए और फिल्म की शूटिंग ना रुक जाए इसलिए चारों ओर ध्यान रखा जा रहा है।
Image result for karan johar
सुपरहिट माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी 21 सालों बाद इस फिल्म से दोबारा से बॉलीवुड में एक साथ एंट्री करने जा रही है जिसके लिए दर्शकों में उत्साह देखा जा सकता है हलाकि इस फिल्म की कहानी क्या है यह तो किसी को नहीं पता लेकिन यह फिल्म बॉलीवुड की इन सुपरस्टार की वजह से जरूर अच्छे रिजल्ट दे सकती है। जिस फिल्म की कहानी पता हो और दर्शकों को इंटरेस्टिंग लगे तो वह अच्छा रिस्पांस जरूर देती है लेकिन कुछ फिल्में स्टार्स के नाम से ही चलती है।  अब देखना यह है कि इस फिल्म की कहानी ज्यादा दिलचस्प होगी या यह फिल्म भी इस डांस के नाम से ही शोहरत कमाएगी।
Image result for kelenk verun dhewen moview 208
अब देखना यह है कि मूवी की रिलीज डेट कब तक आती है और कब तक मूवी की शूटिंग पूरी होती है इस मल्टीस्टारर फिल्म को जल्द ही बड़े पर्दे पर आप देख पाएंगे और इसके रिस्पांस का भी इंतजार उनके स्टार को रहेगा। मूवी से जुड़ी अन्य खबरों के लिए बने रहिए हमारे साथ….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here