साल का एक और क्लैश सलमान-कटरीना साथ , सामने रणवीर

0
2010
Another movie realese clash this year

इस साल कई सारे स्टार्स में भिडंत होने वाली हैं जिसमे सबसे मुख्य काबिल और रईस हैं और उसके बाद कभी एक दुसरे को प्यार करने वाले कटरीना और रणवीर भी एक दुसरे के सामने होंगे |साल 2017 शुरू हो गया है और आते ही ये लेकर आया है सी साल का सबसे बड़ा बॉक्स ऑफिस क्लैश! और यह क्लैश होगा कटरीना कैफ के एक्सेस के बीच! और मज़े की बता यह है कि इस क्लैश में कटरीना सलमान खान के साथ!

Another movie realese clash this year

सलमान खान और रणबीर कपूर चाहे कितना भी एक दुसरे को इगनोर कर लें मगर, ये जो किस्मत है न वो कभी भी पलट सकती है। और इस बार किस्मत ने आमने सामने लाया है रणबीर कपूर और सलमान खान को! सलमान और रणबीर ने वैसे तो दो फिल्मों में स्क्रीन शेयर किया है। एक रणबीर की डेब्यू सावरियां और दूसरी अजब प्रेम की गज़ब कहानी जिसमें रणबीर के साथ कटरीना भी थी।

एक तरफ़ है सलमान खान की टाइगर जिंदा है जो 2012 में आई एक था टाइगर की सिक्वल है और खास बात यह है कि इस फिल्म में कटरीना कैफ भी हैं। दूसरी तरफ है राजकुमार हिरानी की संजय दत्त की बायोपिक जिसमें रणबीर कपूर है।वैसे, रणबीर कपूर के साथ ब्रेकअप के बाद कटरीना सलमान खान के साथ अक्सर दिखाई दी हैं। सुना है वो सलमान से अपने करियर को आगे बढ़ाने और रणबीर के साथ अपने आने वाली फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन्स के लिए टिप ले रहीं हैं। आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है और संजय दत्त की बायोपिक इस साल क्रिसमस पर रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here