3 देव फिल्म पर्दे पर हुई रिलीज, फ़िल्मी पर्दे पर उतरे अंडरकवर भगवान

0
1326
3 dev film released

आज के युवाओं की बात करें तो आज के युवाओं के बीच बॉलीवुड फिल्मों को देखने को लेकर काफी ज्यादा क्रेज हुआ करता है। उनके क्रेज को देखते हुए अमूमन हर एक शुक्रवार कोई ना कोई फिल्म पर्दे पर रिलीज जरूर होती है। इस शुक्रवार की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि इस बार अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर पर्दे पर रिलीज हुई। पर इस फिल्म के साथ-साथ एक और फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया गया। जी हां हम आपको बता दें कि बीते शुक्रवार 3 देव नामक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। तो चलिए बताते हैं आपको इस फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ इस फिल्म से जुड़ी कुछ जानकारियां।
Image result for 3dev
आपको बता दें कि 3 देव नामक इस फिल्म के शूटिंग काफी लंबे वक्त से चल रही थी। इसका शूटिंग खत्म हो जाने के बाद उसका ट्रेलर लॉन्च किया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में करण सिंह ग्रोवर रवि दुबे और कुणाल रॉय कपूर नजर आने वाले हैं। खबरों के मुताबिक यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें की दर्शकों को भगवान और अंधविश्वास से जुड़ी कहानियां दिखाई जाएंगी। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म नहीं है जिसमें कि भगवान और अंधविश्वास से जुड़ी कहानियां दिखाई जा रही हो। इससे पहले भी पर्दे पर PK जैसी फिल्में आ चुकी है जिसमें लोगों के अंधविश्वास को दिखाया गया था। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद तो यह बात साफ हो गई है कि या फिल्म लोगों को आने वाले वक्त में काफी ज्यादा हंसाने वाली है। अगर आप इस फिल्म को देखेंगे तो आपको यह बात पता चल जाएगी कि आखिर इस फिल्म में काम करने वाले कलाकार कितनी बुरी आदतों के शौकीन हैं।
Image result for 3dev
इस फिल्म के ट्रेलर में ऐसा दिखाया गया है कि यह तीनों कलाकार एक कमरे को किराए पर लेते हैं। परंतु उस कमरे का मालिक लोगों के बीच इस तरह का अफवाह फैला देता है कि उनके घर में साक्षात तीन देव आए हैं। इसके बाद लोगों के बीच शुरू होती है असली अंधविश्वास और कॉमेडी का डबल डोज। इस फिल्म में ऐसा बताया जा रहा है कि कई जगह रवि दुबे बेहतरीन डायलॉग बोलते हुए नजर आएंगे। इसके साथ ही साथ इस फिल्म में कुछ ऐसे भी सीन मौजूद है जो कि किसी को भी हंसाने के लिए काफी है।
Image result for 3dev3 देव नामक इस फिल्म का निर्देशन अंकुश भट्ट के द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म में बड़ी से बड़ी स्टार कास्ट मौजूद है जिसमें कि करण सिंह ग्रोवर रवि दुबे कुणाल रॉय कपूर, के के मेनन, टिस्का चोपड़ा, राइमा सेन , प्रिया बनर्जी और प्रभजीत चटर्जी मुख्य है। फिलहाल इस फिल्म का रिलीज डेट 11 मई को बताया जा रहा है। अब आप भी 11 मई को इस फिल्म को पर्दे पर रिलीज होने का इंतजार कीजिए। आपको बता दें कि इस फिल्म में काम करने वाले कलाकार रवि दुबे पहली बार किसी फिल्म में लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगे। अब आने वाले वक्त में देखना यह होगा कि आखिर इस फिल्म को लोगों के द्वारा कितना ज्यादा प्यार दिया जाता है। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि आखिर यह फिल्म पर्दे पर चलती है या नहीं। परंतु इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर तो ऐसा ही लगता है कि इस फिल्म में कुछ मजेदार होने वाला है।

https://youtu.be/sVA-SDYndg8

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here