कुछ अलग अंदाज़ में मनाया विराट ने अनुष्का का बर्थडे, यहाँ देखें तस्वीरें

0
970

आप जानते ही होंगे कि कल भारत की सबसे मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का जन्मदिन था. इस मौके पर पूरा दिन सोशल मीडिया पर हज़ारों लोगों ने अनुष्का को उनके बर्थडे की बधाई दी. केवल अनुष्का के फैन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड और देश के विभिन्न सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अनुष्का शर्मा को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.
इसके अतिरिक्त अनुष्का के हमसफ़र विराट कोहली ने भी इस दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी ! आज के हमारे इस लेख में हम आपको अनुष्का शर्मा के बर्थडे की कुछ तस्वीरें दिखाने वाले हैं जिसमें वह अपने हमसफ़र विराट के साथ अपना जन्मदिन मनाती नज़र आ रही हैं.

आप जानते ही होंगे कि कल रॉयल चैलेंजर बंगलौर का मुंबई के खिलाफ मैच था जिसके चलते पूरी टीम प्रैक्टिस में व्यस्त थी परन्तु विराट ने करीब सुबह दस बजे के आस-पास सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ” हैप्पी बर्थडे मेरे हमसफ़र. तुम दुनिया की सबसे इमानदार और पॉजिटिव व्यक्ति हो. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ !” विराट द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं-

इसके बाद विराट पूरा दिन मुंबई इंडियन के ख़िलाफ़ मैच की तैयारी में लगे रहे और अनुष्का शर्मा भी कुछ शूट्स में व्यस्त थीं परन्तु शाम को मैच के समय दोनों एक बार फिर चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक साथ नज़र आये. मैच के दौरान भी अनुष्का रॉयल चैलेंजर बंगलौर को सपोर्ट करती नज़र आईं. लगभग पूरे मैच में अनुष्का शर्मा चिन्नास्वामी स्टेडियम में मौजूद थीं.

मुंबई के खिलाफ मैच जीतने के बाद विराट और अनुष्का बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए बाहर डिनर करते नज़र आये जिसकी एक तस्वीर खुद अनुष्का शर्मा ने कल रात को अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थी (तस्वीर आप नीचे देख सकते हैं). इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, ” यह बर्थडे मेरे जीवन का बेस्ट बर्थडे है और वो भी दुनिया के
बेस्ट आदमी के साथ.” आगे अनुष्का विराट को धन्यवाद करते हुए लिखती हैं, “मेरे जन्मदिन को ख़ास बनाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया”

जैसा कि आप तस्वीरों में देख सकते हैं विराट और अनुष्का एक दूसरे के साथ बहुत ही ज़्यादा खुश नज़र आ रहे हैं और हम भी भगवान् से यही प्राथना करते हैं उनकी यह ख़ुशी ज़िन्दगी भर कायम रहे.
अब बात करते हैं रॉयल चैलेंजर बंगलौर की. कल के मैच में मुंबई इंडियन को करारी शिकस्त देने के बाद रॉयल चैलेंजर बंगलौर एक बार फिर प्ले ऑफ की दौड़ में वापिस आ चुकी है. कल का मैच जीतने के बाद विराट की रोयाल चैलेंजर बंगलौर पॉइंट्स टेबल पर अब 6वें नंबर पर आ चुकी है और अब हर किसी को यही उम्मीद है कि बंगलौर की टीम यह जीत का सिलसिला जारी रखने में कामयाब होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here