360 करोड़ की फिल्म को 6 सुपरस्टार्स ने ठुकराई

0
1086
360 million film rejected by 6 Superstars

अक्षय से पहले 6 सुपरस्टार्स ने ठुकराई ‘’ 360 करोड़ की फिल्म ‘’

आजकल एक फिल्म काफी चर्चा में हैं जिसका नाम हैं  “2.0’’ ! कहा जा रहा हैं की यह फिल्म रंजनीकांत और ऐश्वर्या रॉय द्वारा अभिनीत फिल रोबोट की कहानी को आगे बढ़ाएगी !

फिल्म को बनाने का कुल वजट 360 करोड़ रुपये हैं जो की अब तक भारत में किसी फिल्म को बनाने में सबसे ज्यादा लगने वाला पैसा हैं ! बताया जा रहा हैं की फिल्म के क्लाइमेक्स में ही बीस करोड़ खर्च किये जा रहे हैं ! इसमें मुख्य भूमिका में दक्षिण भारत के महानायक रजनीकांत हैं लेकिन कहा जा रहा हैं की इस फिल्म में विलन के रोल के लिए कई सारे हिरोस से बात की गई लेकिन उन्होंने मन कर दिया !

360 million film rejected by 6 Superstars

दरअसल बात ये हैं की इतनी बड़ी लागत की फिल्म का पैसा वसूल करना कोई सरल बात नहीं हैं और रजनीकांत की लोकप्रियता केवन दक्षिण भारतीय फिल्मों तक ही सीमित हैं , इसीलिए कोई भी बॉलीवुड सितारा इसमें पड़ने से बच रहा था और अंत में अक्षय ने इसको साइन किया !

इस फिल्म में खलनायक के रोल का नाम डॉक्टर रिचर्ड हैं जो की अब अक्षय कुमार कर रहे हैं लेकिन इससे पहले 6 सितारों ने इसके लिए ना कहा हैं !

इसके निर्देशक शंकर ने सबसे पहले कमल हसन को यह रोल ऑफर किया लेकिन वो इस रोल के लिए तैयार नहीं हुए !

इसके बाद बॉलीवुड के रैंचो यानी की आमिर खान को यह रोल ऑफर किया लेकिन उन्होंने इसको मन कर दिया क्योकि वह दंगल की शूटिंग में बिजी थे !

इसके बाद रितिक रोशन से बात की गई लेकिन ऋतिक ने खुद सुपरहीरो की सीरीज वाली फ़िल्में की हैं तो वह विलन कैसे बन सकते हैं तो उन्होंने मना कर दिया !

इसके बाद दक्षिण के महानायक विक्रम ने भी कुछ ख़ास लगाव नहीं दिखाया और मना कर दिया !

बॉलीवुड सितारों और दक्षिण भारत से निराश फिल्म के निर्देशक ने हॉलीवुड के अभिनेता अर्नाल्ड से बात की लेकिन उन्होंने इतना ज्यादा पैसा मांग लिया की शंकर कुछ बोल ही नहीं पाए !

शंकर ने नील नितिन मुकेश के नाम पे विचार किया लेकिन वह रजनीकांत के सामने कुछ ज्यादा ही छोटे कलाकार हैं !

अंत में उन्होंने अक्षय से बात की तो वो तुरंत राजी हो गए लेकिन इसकी फीस 45 करोड़ रुपये ली क्योकि यह बड़ी फिल्म हैं और समय ज्यादा लगेगा जितने में अक्षय दो फिल्मे कर सकते हैं !

आपको बता दे की फिल्म में अक्षय का रोल ऐसा हैं की उनका मेक अप लगाने में तीन घंटे और मेक अप उतारने में तीन घंटे लग जाते हैं !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here