सोनम कपूर के बाद अब इस अभिनेत्री ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी

0
235

पिछले कुछ दिनों की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा की शादी से जुड़ी खबरें सोशल मीडिया पर लोगों के बीच सुर्खियां बटोर रही थी। बीते 8 मई को सोनम और आनंद की यह शादी बड़े ही शाही अंदाज में संपन्न हुई। उनकी शादी से जुड़ी खबरें अभी आनी बंद भी नहीं हुई थी कि अब एक ऐसी खबर लोगों के बीच आ रही है कि बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री पिछले 2 दिनों में ही शादी के बंधन में बन चुकी है। जी हां ऐसा बताया जा रहा है कि बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत दिखने वाली अभिनेत्री ने गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रचा ली। आपको बता दें कि वह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि नेहा धूपिया है। ऐसा बताया जा रहा है कि नेहा धूपिया ने अपने कथित बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ पिछले दिनों शादी रचा ली।
After Sonam Kapoor, now this actress secretly got married
आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने 10 मई को अपने से 2 साल छोटे बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। बेहद ही गुपचुप तरीके से रचाई गई शादी के बारे में किसी को भी कानो कान खबर नहीं लगी। शादी के बाद लोगों को जानकारी देने के मकसद से उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरी जिंदगी का अब तक का सबसे अच्छा फैसला। मैंने आज अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी रचा ली है। सूत्रों की माने तो नेहा और अंगद की यह शादी गुरुवार के दिन दिल्ली में संपन्न हुई।
After Sonam Kapoor, now this actress secretly got married
शादी के बाद नेहा ने अपने ट्वीट में लिखा कि best decision of my life today I married my best friend hello dear husband @ Angad Bedi आपको बता दें कि नेहा ने यह संदेश एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा था। वही इस पोस्ट के जवाब में उनके पति अंगद बेदी ने लिखा कि now wife well hello there Mrs bed@ Neha Dhupia ट्विटर पर उनकी शादी की तस्वीरों को देखने के बाद लोगों ने उनकी तस्वीरों को साझा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद उनकी शादी किया तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी। इसी कड़ी में बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता करण जौहर ने भी इस नवविवाहित जोड़े को बधाई दी।
After Sonam Kapoor, now this actress secretly got married
नेहा धूपिया की बात करें तो अब तक उन्होंने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। बावजूद इसके लोगों के द्वारा हमेशा से ही उन्हें अपने काम के लिए सराहना मिलती रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नेहा धूपिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में पर्दे पर आई फिल्म Qayamat Se Qayamat Tak से की थी। इस फिल्म से डेब्यू करने वाली नेहा धूपिया अब तक कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनमें से कुछ फिल्में इस प्रकार है “गरम मसाला” “क्या कूल है हम” “चुपके चुपके” “शूटआउट एट लोखंडवाला” “दे दनादन” “हिंदी मीडियम” “करीब करीब सिंगल”। इन सभी फिल्मों में अपने काम के बदौलत अपना लोहा मनवा चुकी नेहा धूपिया आज लोगों के बीच अपनी एक अच्छी पहचान बना चुकी है। वहीं उनके पति अंगद की बात करें तो ऐसा बताया जा रहा है कि वह भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे है।After Sonam Kapoor, now this actress secretly got marriedAfter Sonam Kapoor, now this actress secretly got marriedAfter Sonam Kapoor, now this actress secretly got married

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here