कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान दो लोगों ने पकड़ा ऐश्वर्या का गाउन, तस्वीरे सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0
195

काफी लंबे वक्त से चला आ रहा कांस फिल्म फेस्टिवल इंतजार की घड़ी खत्म हो चुकी है। आपको बता दें कि पिछले दिनों कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान भारतीय फिल्म अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरते हुए लोगों के सामने नजर आई। आपको बता दें कि इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन ने पर्पल रंग का गाउन पहन रखा था। पर्पल रंग के इस गाउन में वह काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी। उनका यह गाउन तितली की थीम पर आधारित था। ऐसा बताया जा रहा है कि इस गाउन को पहनने के बाद उसे संभालने के लिए 2 लोग उसे पकड़कर ऐश्वर्या के पीछे पीछे चल रहे थे। जानकारी के मुताबिक ऐश्वर्या ने जिस गाउन को पहन रखा था उसकी लंबाई लगभग 20 फीट तक थी।
 Two people hold Aishwarya's gown during Cannes Film Festival, pictures went viral on social media
ऐसा बताया जा रहा है कि जिस गाउन को ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस फेस्टिवल के दौरान पहना था। वह गाउन माइकल सींचो के द्वारा डिजाइन किया गया था। इस गाउन को डिजाइन करने में ही 4 महीने का वक्त लगा। इसके साथ ही साथ इस गाउन को डिजाइन करने में काफी ज्यादा मेहनत भी लगी थी। इस गाउन को डिजाइन करने वाले माइकल ने आज से 4 महीने पहले ही गाउन की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया था। कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन का साथ निभाने रेड कार्पेट पर उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी आई थी। कैमरे के सामने आराध्या राय बच्चन भी अपनी मां की तरह ही अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आई।
 Two people hold Aishwarya's gown during Cannes Film Festival, pictures went viral on social media
आपको बता दें कि इस गाउन को तैयार करने में पूरे 1000 घंटे का समय लगा है। इसके कैप के ऊपर सिल्क की रेशमकारी भी की गई है। ऐश्वर्या राय बच्चन को रेड कार्पेट पर जिस किसी भी व्यक्ति ने देखा हुआ उनका दीवाना हो गया। उन्हें देखने के बाद हर कोई बस उन्हें पलटने को ही कह रहा था। ऐश्वर्या राय बच्चन इस ड्रेस में इतनी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी उन्हें देखने के बाद कोई भी तुरंत उनका दीवाना बन जाए। ऐश्वर्या राय बच्चन की इस अंदाज ने तो पूरे फ्रांस में ही तबाही मचा डाली। इस फिल्म फेस्टिवल के दौरान रेड कार्पेट पर उन्हें देखने के लिए हजारों की संख्या में उनके प्रशंसक पहले से ही मौजूद थे। जिन्हें देख कर ऐश्वर्या राय बच्चन ने उनका हाथ हिलाकर अभिवादन किया।
 Two people hold Aishwarya's gown during Cannes Film Festival, pictures went viral on social media
कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनके इस ड्रेस के ऊपर उनका सिंपल हेयर स्टाइल काफी ज्यादा सूट कर रहा था। जिस किसी ने भी एक्स मिस वर्ल्ड को रेड कार्पेट पर देखा हुआ व्यक्ति उन्हें देखता ही रह गया। उनके गाउन में तितली के पर भी लगे हुए थे जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा था मानो वह एक तितली ही हो।

 Two people hold Aishwarya's gown during Cannes Film Festival, pictures went viral on social mediaइसी फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनकी बेटी आराध्या छोटे मेहमान के तौर पर कैमरे को अलग अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आई। रेड कार्पेट पर जाने के बाद वहां मौजूद कैमरामैन की पूरी टीम अलग अलग एंगल से ऐश्वर्या राय बच्चन की तस्वीरें उतारने में लगी हुई थी। Two people hold Aishwarya's gown during Cannes Film Festival, pictures went viral on social media

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here