अजय देवगन ने अक्षय कुमार से लिया बदला, फिल्म से निकलवाया, चौकाने वाला किस्सा…

0
198
बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है और अपनी हर चीज को लेकर वह सुर्खियों में बने रहते हैं। जहां एक तरफ कुछ बॉलीवुड स्टार को उनकी दोस्ती के लिए मिसाल के तौर पर देखा जाता है वहीं कुछ बॉलीवुड स्टार्स को उनकी तकरार और दुश्मनी के लिए भी देखा जाता है। ऐसे ही तो बॉलीवुड स्टार के बीच में मूवी की शूटिंग के दौरान हुए झगड़े ने  दोनों के बीच एक दीवार खड़ी कर दी थी जिसका खामियाजा किसी तीसरे को भुगतना पड़ा। जी हां दरअसल Suhaag मूवी की शूटिंग के दौरान मुझे इसमें अजय देवगन और अक्षय कुमार साथ साथ काम कर रहे थे दोनों के बीच हुए झगड़े की वजह से अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड को मूवी से बाहर निकालना पड़ा। यह वाक्य सन 1999 में आई मूवी Suhaag के दौरान हुआ था।

दरअसल उन दिनों सुहाग मूवी की शूटिंग चल रही थी जब यह दोनों हीरो एक ही फिल्म में काम कर रहे थे। उन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि अजय देवगन ने कहा कि या तो मैं इस पर में काम करूंगा या अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड। 7 मई 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म को आज 19 साल पूरे हो चुके हैं इसलिए इस से जुड़ा यह रह आज हम आपको बताने जा रहे हैं…

दरअसल उन दिनों शिल्पा शेट्टी को अक्षय कुमार की गर्लफ्रेंड के रूप में देखा जाता था और इस फिल्म में अक्षय कुमार अजय देवगन के साथ शिल्पा शेट्टी भी काम कर रही थी लेकिन दोनों के झगड़े के बीच निदेशक को अजय देवगन ने कहा कि या तो इस मूवी में मैं रहूंगा या शिल्पा शेट्टी। दोनों के बीच चल रहे इस जगह के दौरान शिल्पा शेट्टी कौन है बेशक ने फिल्म से बाहर का रास्ता दिखाया और अजय देवगन को फिल्म में रखा। हालांकि अब इन दोनों के बीच का झगड़ा खत्म हो गया है लेकिन बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार है जो ऐसे घमासान झगड़ों के चलते दुश्मनी कर बैठे हैं आइए जानते हैं कौन से है वे सुपरस्टार….

शाहरुख खान और सलमान खान
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
दोनों के बीच तकरार 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी के दौरान हुई थी जब सलमान खान ने स्टेज पर जाकर ऐसा बोल दिया था कि मेरा दस का दम क्या शाहरुख खान के पांचवी पास से ज्यादा तेज होगा। हालांकि हम दोनों के बीच की दूरियां कम हो गई है लेकिन यह झगड़ा बहुत लंबा चला था।

संजय दत्त और सलमान खान
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
बीते कुछ वर्ष पूर्व सलमान खान के शराब के नशे में किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार करने की वजह से संजय दत्त बेहद गुस्सा गए थे जिसके कारण सलमान खान को उन्होंने एक चांटा जड़ दिया था हालांकि अब दोनों के रिश्ते नॉर्मल हो चुके हैं।

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
कीसू के दौरान प्रियंका चोपरा ने एतराज फोन का सारा श्रेय खुद पर लेते हुए कहा था कि इस फोन के सुपर हिट होने के पीछे मेरा हाथ है जिससे करीना कपूर गुस्सा हो गई थी।  हालांकि 2010 में पुलिस फेस्टिवल के दौरान दोनों की दुश्मनी खत्म हो चुकी है।

रणबीर कपूर और सोनम कपूर
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
सांवरिया फिल्म के बाद रणबीर कपूर ने कॉफी विद करण के शो में अपनी फेवरेट हीरोइन के तौर पर सोनम कपूर को वोट किया। शीशों के अगले एपिसोड में सोनम कपूर ने आकर रणबीर के इस एक्शन पर रिएक्शन देते हुए कहा  कि वह अच्छे दोस्त बन सकते हैं लेकिन अच्छे बॉयफ्रेंड नहीं।

इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
मल्लिका शेरावत में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि Murder फिल्म का सारा श्रेय इमरान हाशमी को जाता है उसी के पलटवार में इमरान हाशमी ने मल्लिका शेरावत को कहा कि वह एक अच्छी किसर नहीं है जिसके बाद से ही दोनों के बीच दोस्ती नहीं हो पाई है।

सलमान खान और संजय लीला भंसाली
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
बताया जाता है कि फिल्म गुजारिश को बनाने की सलाह सलमान खान ने संजय लीला भंसाली को दी थी लेकिन सलमान खान उनसे तब नाराज हो गए जब संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म में सलमान खान की जगह रितिक रोशन को दे दी थी।

शाहरुख खान और फराह खान
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
शाहरुख खान फराह खान से इस वजह से नाराज हो गए क्योंकि उन्होंने तीस मार खान है उनकी जगह अक्षय कुमार को दे थी। हालांकि बाद में शाहरुख खान ने अपनी इस गलती की वजह से फराह खान से सबके सामने माफी मांग ली थी।

शिरीष कुंदर और शाहरुख़ खान
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
शिरीष कुंदर के एक ट्वीट से शाहरुख खान उनसे नाराज हो गए उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि शाहरुख खान की 150 करोड़ की रावण फुस हो गई। यह लड़ाई एक पार्टी के दौरान फिर और बढ़ गई जब शिरीष कुंदर ने शाहरुख खान को अपशब्द कहे और शाहरुख खान ने गुस्से में आकर उनको एक पंच मार दिया।

शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
शाहरुख खान ने चलते चलते फिल्म की शूटिंग में ऐश्वर्या राय को लिया था लेकिन उन्हें सलमान खान का बार बार मुझसे आकर मिलना अच्छा नहीं लगता था जिसके चलते उन्होंने ऐश्वर्या राय की फिल्म से बाहर कर उनकी जगह रानी मुखर्जी को दे दी थी जिसके बाद सही शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के बीच में तकरार आ गई थी।

करीना कपूर और अभिषेक बच्चन
Ajay Devgan took revenge from Akshay Kumar
करिश्मा कपूर के साथ शादी टूटने के बाद करीना कपूर अभिषेक बच्चन से नाखुश थी जिसके बाद उन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ गर्म साइन करने से भी इनकार कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच दूरी आ गई।

फिल्म कि बाकी अपडेट्स के लिए बने रहिए हमारे साथ….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here