अखिलेश ने दी योगी आदित्यनाथ को तार पकड़ कर बिजली चेक करने की सलाह

0
1129

उत्तर प्रदेश के चुनावों में अब बात विकास की कम और गधों की ज्यादा हो रही हैं. आज मऊ में दोपहर के समय एक बार फिर पीएम मोदी ने अखिलेश पर यह कहकर चुटकी ली कि अगर उबके दिमाग में विकास की बात होती तो वो गधे की बात न करते. और प्रधानमंत्री मोदी को आज शाम ही अखिलेश यादव ने इसका जवाब भी दे दिया. अखिलेश यादव ने कहा, ”हमने जब एक विज्ञापन का जिक्र किया तो बीजेपी के लोग नाराज हो गए. हमसे कहा गया कि मुख्यमंत्री विशेषताएं नहीं जानते. बताओ कोई गधे की भी विशेषता जानता चाहता है क्या?”

Akhilesh recommend Adityanath to check electricity by holding the wire

आज आज उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में अखिलेश यादव और राहुल गांधी एक ही मंच से गठबंधन के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं. गधे पर आगे बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि यहां अखिलेश ने कहा कि हमने तो एक विज्ञापन के बारे में कहा था, बीजेपी को लोग न जाने कितने नाराज हो गए. इमोशनल हो गए.

अखिलेश सरकार पर लगे भेदभाव के आरोप पर अखिलेश ने कहा कि इनके पास कोई काम नहीं है. मतदाताओं को सलाह देते हुए अखिलेश बोलें कि बीजेपी वालों से सावधान रहना. समाजवादियों ने कभी भेदभाव नहीं किया होगा. गोरखपुर में एक लाख से ज्यादा महिलाओं को पेंशन से जोड़ने का काम किया है. अभी 500 रुपए दे रहे हैं, सरकार बनी तो एक हजार रुपए दें.

गठबंधन को लेकर हो रहे हमले का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा, “ये दो कुनबों का नहीं दो युवाओं का गठबंधन है. अभी तक समाजवादी लोग कभी कभी जोश में हाथ छोड़कर साइकिल चला लेते थे लेकिन अब साइकिल पर कांग्रेस का हाथ है तो सोचो कितनी तेज रफ्तार होगी.”

आज अखिलेश यादव ने भाजपा की और से आक्रामक प्रचार कर रहे योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा.  सुना है एक बाबा जी हैं यहां पर और वो बाबा कह रहे हैं कि उन्हें बड़ी चिंता है कब्रिस्तान की. वे किसी भी इलाके में चल जाएं उन्हें लैपटॉप मिल जाएंगे.यूपी में बिजली न आने के  योगी के आरोप पर अखिलेश यादव ने कहा कि आपको लगता है कि बिजली नहीं आती है तो अपने आश्रम के बगल वाला तार पकड़ लो, समझ आ जाएगा कि बिजली आ रही है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here