मिलें हुए हैं अखिलेश यादव व मायावती : पीएम मोदी

0
1135
akhilesh yadav and mayawati are one said pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज उत्तर प्रदेश के बदायूं में रैली को संबोधित किया. आज कल उत्तर प्रदेश में काम नहीं बस नेता ही बोलते हैं. मोदी ने भी सपा के नारे ‘काम बोलता है’ पर तंज कसते हुए कहा कि भ्रष्टाचार और अनाचार को बढ़ावा देने वाले अखिलेश का काम नहीं बल्कि ‘कारनामे’ बोलते हैं. साथ ही पीएम मोदी न ये भी कहा कि अखिलेश उनके भाषण की नक़ल करते हैं. अब अखिलेश उन्ही की तरह भाषणों में सवाल जवाब पूछने लगें हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा अन्य दलों के नेता जहाँ भी ज्यादा हैं वो मोदी ने केंद्र सरकार के काम का हिसाब पूछते हैं. यूपी में अच्छे दिनों को लेन की जिम्मेदारी अखिलेश की भी हैं. पिछले 5 साल से अखिलेश सत्ता में हैं. मोदी बोलें अखिलेश जी कहते हैं कि काम बोलता है. यूपी का बच्चा बच्चा जानता है कि आपका काम नहीं, आपके कारनामे बोलते हैं. नौकरियों में भर्ती में भ्रष्टाचार और उस पर गैर जिम्मेदाराना रवैया अपनाना भी आपका कारनामा था

प्रधानमंत्री मोदी ने अखिलेश यादव व मायावती पर साथ मिले होने का आरोप भी लगाया. प्रधानमंत्री ने कहा कि अखिलेश पांच साल पहले गांव-गांव जाकर यह बताते थे कि मायावती सरकार भ्रष्ट थी और सपा के सत्ता में आने के बाद वह भ्रष्टाचारियों को जेल भेज देंगे, लेकिन सरकार बनने पर उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने कहा कि मायावती और सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव कभी एक-दूसरे के पक्ष में नहीं बोलते, लेकिन जब मैंने काले धन और भ्रष्टाचार के खिलाफ नोटबंदी का कदम उठाया, तो उन सबकी जमीन खिसक गयी और वे एकजुट होकर मोदी का विरोध करने लगे.

पीएम मोदी ने भाषण के दौरान कहा कि मैं गरीबों, मध्यम वर्ग और ईमानदार लोगों के लिए बेईमानों से लड़ाई लड़ रहा हूँ. भ्रष्टाचार के विषय में प्रधानमंत्री बोलें “बेइमानी की है बाबूओं ने. सत्ता में जिनके पास कुर्सी थी उन्होंने देश को लूटा है. मैं उन्हीं से निकालना चाहता हूं. किसी शिक्षक की बेनामी संपत्ति होती. ये बेमानी संपत्ति होती है नेताओं की बाबूओं की. मैंने ऐसा कानून बनाया है जिसमें 7 साल के लिए जेल जाना पड़ेगा.” यहाँ भी पीएम मोदी ने नोटबंदी के विषय में बात करते हुए कहा कि जब मैंने नोटबंदी की. ये मेरी लड़ाई ईमानदार लोगों के लिए है. जिन्होंने देश को लूटा है मैं उनसे लड़ाई करने के लिए निकला हूं. मुझे मालूम है 125 करोड़ लोग मेरे साथ इस लड़ाई को लड़ने के लिए मेरे साथ खड़े हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here