राहुल, अखिलेश ने कहा, दो युवाओं से डर गए हैं मोदी

0
967
Rahul, Yadav said Modi afraid of two youngsters

आज यूपी विधानसभा चुनावो के मद्देनज़र सपा और कांग्रेस के दोनों युवा नेता अखिलेश यादव व राहुल गाँधी उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. इस प्रेस कांफ्रेंस में दोनो नेताओं ने  सपा-कांग्रेस का दस सूत्रीय एजेंडा पेश किया है.

Rahul, Yadav said Modi afraid of two youngsters

दोनों के ही निशाने पर रहे पीएम मोदी

चुनावों के समय नेताओं का एक दुसरें पर आरोप लगाना मनपसंद काम बन जाता हैं. कल अपनी रैली में पीएम मोदी ने राहुल गाँधी पर तीखे व्यंग बाण छोड़े. आज राहुल गाँधी ने इन्ही का जवाब भी दे डाला.  पीएम ने संसद में मनमोहन सिंह पर कटाक्ष किया था कि डॉक्टर साहब को बाथरूम में भी रेनकोट पहनकर नहाना आता है. साथ ही कल पीएम मोदी ने ये भी कहा था कि गूगल करने पर सबसे ज्यादा चुटकले कांग्रेस के युवा नाता के ही मिलेंगे. इसका जवाब देते हुए राहुल गाँधी ने कहा कि उन्हें (पीएम मोदी) को जो करना है वो करें. लेकिन ये सब वो अपने खाली समय में करें क्योंकि उन्हें दूसरों के बाथरूम में झांकना, गूगल पर वक्त बिताना, जन्मपत्री निकालना बहुत पसंद है तो वो निकालें लेकिन जनता से जो वादे उन्होंने किए थे उन्हें भी पूरा करें. राहुल ने पूछा कि मोदी जी ने पिछले ढाई साल में यूपी के लोगों के लिए क्या किया.

अखिलेश ने दिया ये जवाब

अखिलेश यादव ने भी मोदी को अपनी प्रेस कांफ्रेंस में आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मोदी केवल मन की बात करते हैं लेकिन हम हम सिर्फ काम की बात करते हैं. भाजपा के अच्छे दिनों के नारें पर तंज कसते हुए अखिलेश बोले कि पीएम ने यूपी को क्या दिया ?, यूपी के अच्छे दिन कब आएंगे ? कल पीएम मोदी ने कहा था कि यूपी का गठबंधन दो कुनबों का गठबंधन हैं. इस पर अखिलेश यादव ने कहा कि ’यह दो कुनबों का गठबंधन नहीं बल्कि दो युवाओं का गठबंधन है.’’

अखिलेश यादव ने कहा कि यदि पीएम मोदी आगरा- लखनऊ हाई वे पर चलेंगे तो वो भी सपा को ही वोट देंगे.  राहुल गाँधी ने सपा कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर उसे भाईचारे और मोहब्बत की सरकार बताया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here