खिलाड़ी कुमार के रक्षक की मौत

0
992

खिलाड़ी कुमार के “रक्षक” की मौत

बॉलीवुड के एक्शन हीरो और खिलाड़ी कुमार यानी की अक्षय कुमार के साथ कुछ ऐसे हुआ हैं जिसके चलते वह काफी परेशान हो गए हैं !

आपको बता दे की अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड की मौत मथुरा रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन से कटकर हुई हैं !

akshay kumar's bodyguard death

जानकारी मिली हैं की अक्षय कुमार का एक बॉडीगार्ड जिसका नाम मनोज शर्मा था उम्र 27 वर्ष वह मुंबई में अक्षय के सुरक्षा की जिम्मेदारी संभालता था और कुछ दिनों के लिए छुट्टियां मानाने अपने घर आगरा गया हुआ था और वापिस लौटते समय उसकी मृत्यु ट्रेन से काटकर हुई हैं !

गौरतलब हैं की मनोज को आगरा से मुंबई जाना था और जिसके लिए वह पहले आगरा से मथुरा आया और वहां से उसे मुंबई के लिए ट्रेन पकडनी थी लेकिन मथुरा रेलवे स्टेशन में उनकी ट्रेन से कटकर मृत्यु हो गई !

बताया जा रहा था की मनोज आगरा से मथुरा आ रहा था और उसकी गाडी डेढ़ घंटे देरी से थी तो उतरने में हुई चूक के कारण वह प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में फास गया और उसकी मौके में मृत्यु हो गई !

गिरने पर हर तरफ अफरा तफरी का माहौल बन गया जिसे देखते हुए वह की राजकीय पुलिस को बुलाया गया और पुलिस ने कपड़ो से और जेब में मिले पहचान पत्र से मृतक की सिनाख्त मनोज शर्मा उम्र 27 वर्ष निवासी आगरा के रूप में की !

अक्षय भी इस समय मथुरा में ही हैं ! आपको बता दे की अक्षय कुमार इस समय बरसाना में अपनी एक आगामी फिल टॉयलेट : एक प्रेम कथा की शूटिंग कर रहे हैं , जो की अगले साल सिनेमाघरों में आने वाली हैं !

अक्षय की यह फिल्म काफी विवादों में रही क्योकि अक्षय ने दो ऐसे गांवों के लोगो के बीच में शादी का सीन दिखाया था जो की वहां की परंपरा नहीं हैं और वहां के धर्मगुरूओ को रास नहीं आई , इसी के चलते वहां के लोगो ने अक्षय के खिलाफ मोर्चा भी निकाला था !

अभी तक अपने बॉडीगार्ड की मौत पे अक्षय की कोई प्रतिक्रया नहीं आई हैं ! यह घटना आज सुबह की हैं !

Previous article2017 क त्योहारों पे स्टार्स की टक्कर
Next articleप्रधानमंत्री का सिद्धार्त पर भरोसा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here