2017 क त्योहारों पे स्टार्स की टक्कर

0
900
collision-of-stars-on-2017-festivals

अगले साल के त्यौहार , होंगे बड़े सितारों के नाम

हर साल की तरह बॉलीवुड के बड़े सितारों की फ़िल्में त्योहारों में में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं !

साल के शुरुआत में गणतंत्र दिवस के मौके पे शाहरुख़ खान और माहिरा खान की रईस रिलीज होगी और उसके साथ काबिल भी रिलीज होगी और यह साल की एक बड़ी टक्कर मानी जा रही हैं !

collision-of-stars-on-2017-festivals

इस बड़ी टक्कर के बाद बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानी की अक्षय कुमार की “ जॉली एलएलबी 2 ‘’ वैलेंटाइन वाले हफ्ते यानी की 10 फरबरी को आएगी और वही मार्च में वरुण धवन की वद्री नाथ की दुल्हनिया आएगी !

अप्रैल के महीने में फ़ास्ट एंड फ्युरिअस – 8 आएगी !

इस बार बताया जा रहा हैं की ईद जून में हैं तो भाई फिर तो सलमान खान की फिल्म पक्की हैं ! तो ईद में सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट आने की सम्भावना हैं !

इसके बाद जुलाई के महीने में अनीस बाजमी , अर्जुन कपूर और अनिल कपूर अभिनीत फिल्म “ मुबारकां “ लायेंगे और इसके बाद वरुण धवन की जुड़वाँ मूवी आने की उम्मीद हैं !

दिवाली में रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर और 360 करोड़ की कमाई से बनी फिल्म 2.0 आएगी जिसका सबको बेसब्री से इन्तजार हैं और इसी मौके में रोहित शेट्टी के गोल्मान 4 आने की संभावना हैं लेकिन किसी को नहीं लगता की इतनी बड़ी फिल्म के सामने वह ऐसी फिल्म लाने की गलती करेगे !

वैसे हर साल का क्रिसमस आमिर खान के नाम होता हैं लेकिन इस साल वो इस मूड में नहीं हैं तो सलमान खान की “ टाइगर जिन्दा हैं “ आ सकती हैं जो की एक था टाइगर की कहानी को आगे बढ़ाएगी !

कुछ फिल्मे हैं जैसे बाहुबली-2 जो की 28 अप्रैल को आएगी और हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को और अजय देवगन की फिल्म बादशाहों भी इसी दिन आएगी !

तो अगला साल दर्शको के लिए फुल तो मस्ती वाला होगा !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here