यूपी चुनाव : अमित शाह ने किया पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनाने का दावा

0
1042

आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के विषय में कहा कि  वे उत्तर प्रदेश में अपनी पार्टी की ‘सुनामी’ लाएंगे. उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव देश की राजनीति में बहुत बड़ा बदलाव लाने जा रहा है. गोरखपुर में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा है, ‘चुनाव शुरू होने के बाद कल सुप्रीम कोर्ट ने उनके मंत्री के खिलाफ रेप का एफआईआर दर्ज करना का आदेश दिया है. दूसरे एक विधायक के खिलाफ रेप और रेप के बाद हत्या का आरोप है. मगर आज तक दोनों चीजों पर कुछ खुलकर नहीं बोल रहे हैं.’ शाह ने कहा कि हमने अपने चुनाव संकल्प पत्र में सभी लघु एवं सीमांत किसानों के ऋण माफ करने की बात कही है.

Amit Shah calims BJP will get full majority in Up elections

सपा कांग्रेस गठबंधन को शाह ने एक अपवित्र गठबंधन बताते हुए कहा कि  ‘यह दो भ्रष्टाचारी परिवारों का गठबंधन है. इस गठबंधन के साथ ही अखिलेश यादव ने अपनी हार स्वीकार कर ली है.’ अखिलेश की विकास  यात्रा पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा कि ‘विकास के नाम पर यूपी में पांच साल कुछ नहीं हुआ है. भ्रष्टाचार भी चरम सीमा पर है, रोड बनाने में घोटाले, मेट्रो में घोटाले. अखिलेश यादव ने मेट्रो और एक्सप्रेस वे को लेकर झूठे दावे किए.’ अमित शाह ने सपा कांग्रेस गठबंधन के विषय में ये भी कहा कि  जिन लोहियाजी का पूरा जीवन कांग्रेस के विरोध में रहा, उन्हें मानने वाली सपा ने चुनाव जीतने के लिए आज कांग्रेस के साथ गठबंधन किया है.’

अमित शाह ने मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील करते हुए कहा कि हमने गन्ना किसानों को पेमेंट देने और कन्याओं को मुफ्त शिक्षा देने की बात कही है. इंसेफेलाइटिस जैसी बीमारी से बच्चों की मौते हो रही है. वह कमजोर हो रहे है. इन सारी समस्याओं का निस्तारण बीजेजी की सरकार ही कर पाएगी.’ यूपी के विकास को अमित शाह ने पिछड़ा हुआ बताया.  शाह ने कहा कि हम यूपी में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे. यूपी में अपराध के विषय में बोलते हुए शाह ने कहा कि  यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. यहां गुंडों का बोलबाला है. राज्य में कानून-व्यवस्था का हाल बुरा है.

Previous articleपहले दो चरणों में बीजेपी से हटा जनता का रुझान , अब नमो नाम का सहारा
Next articleअपराधो में अखिलेश ने यूपी को बनाया नंबर एक : अमित शाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here