यूपी चुनाव :शीला दीक्षित के ब्यान पे बोले अमित शाह , राहुल मच्योर नहीं तो यूपी पे क्यों थोप रहे हो ?

0
1109
After killing of youth in Meerut roadshow of Amit Shah cancelled

यूपी चुनावों में बयानों का सिलसिला लगातार जारी हैं और हर एक नेता दूसरे नेता के किसी भी बयान को नहीं बक्श रहा हैं और उसपे धारदार हमला करने को तैयार रहता हैं | आजमगढ़ में अमित शाह ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा, शीला जी आपकी बात पूरा देश मान रहा है कि राहुल जी अभी मैच्योर नहीं हुए हैं, पर उनको यूपी पर क्यों थोप रहे हैं।

अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा, ‘राहुल बाबा आप मोदी जी से सवाल कर रहे हो? 60 साल तक आपके परिवार ने क्या किया? आप पहले इसका जवाब दो।’ उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार 60 सालों में गरीब के घर में बिजली नहीं पहुंचा पाई, गरीब के घर में शौचालय नहीं पहुंचा पाई, गरीब के घर में बैंक खाता नहीं पहुंचा पाई। हमारी सरकार ने ये काम करके दिखाया।

amit shah said if rahul is not matured then why he is being imposed on UP

ये कहा था शीला दीक्षित ने –

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने कहा कि राहुल गांधी अभी मैच्योर नहीं है और उनकी उम्र अभी परिपक्व होने लायक नहीं हैं और उन्हें समय दिया जाना चाहिए | शीला दीक्षित के इस बयान के बाद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने चुटकी लेते हुए यह बयान दिया हैं और जाहिर हैं की शीला के इस बयान के बाद कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं |

अखिलेश सरकार पे साधा निशाना –

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सपा-बसपा के 15 साल के शासन ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद किया है। रोजगार के मामले में, महिलाओं की सुरक्षा के मामले में, गरीबी के मामले में, विकास के मामले में इन सरकारों ने कुछ नहीं किया। अमित शाह ने कहा कि अपराध के मामले में अखिलेश यादव की सरकार ने उत्तर प्रदेश को नंबर वन बना दिया है। उन्होंने कहा कि इन चुनावों में भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ यूपी में सरकार बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here