बेटे के बचाव में उतरे अमित शाह , दिया ये बयान

0
953
amit shah stood in defence of his son

वर्तमान में देश में सबसे अधिक चर्चित मम्म्लो में से एक हैं अमित शाह के पुत्र जय शाह के द्वारा किया गया घोटाला , जिसकी अभी तक पुष्टि नहीं हुई हैं | the wire ने खुलासा करते हुए कहा था की जय शाह ने घोटाला करते हुए अपने कंपनी को प्रॉफिट में पहुचाया हैं | इसके बाद विपक्ष ने बीजेपी को जमकर घेरा लेकिन काफी दिनों के बाद अमित शाह ने अपने बेटे के बचाव को लेकर बयां दिया |

amit shah stood in defence of his son

ये बोले अमित शाह –

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि जय शाह पर लगे आरोपों की जांच के लिए हम खुद तैयार हैं। उन्होंने कहा ‘जय शाह की कंपनी ने एक रुपया सरकार से नहीं लिया है, ना ही एक रुपए का ठेका सरकार से लिया है और ना ही बोफोर्स की तरह कोई दलाली खाई है।’ अमित शाह ने बताया कि कंपनी शुद्ध रूप से गेंहू, बाजरा, चावल का कारोबार करती है। कंपनी के सारे पेमेंट चेक और बैंक के जरिए होते हैं ऐसे में किसी तरह की गड़बड़ी का सवाल ही नहीं उठता है।

विपक्ष ने की सीबीआई जांच की माग –

अमित शाह के बेटे जय शाह के कारोबार को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के कद्दावर नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने जय शाह मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है साथ ही उन्होंने कहा है कि जब तक जांच चलेगी तब तक के लिए अमित शाह को बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। पृथ्वीराज चव्हाण मे कहा है कि जय शाह मामले में ईडी और सीबीआई जांच होनी चाहिए, तब तक अमित शाह को अपने पद से इ्स्तीफा दे देना चाहिए। साथ ही उन्होंने सवाल खड़ा किया कि कही केंद्र सरकार की नोटबंदी के फैसला जानकारी जय शाह को पहले से तो नहीं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here