लोगों को पसंद आयी ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’. कुछ ऐसे हैं रिव्यु

0
1521
badrinath ki duniya film review

आज आलिया भट्ट और वरुण धवन की जोड़ी की प्रेम कहानी ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गयी हैं. आलिया भट्ट व वरुण धवन की जोड़ी को पहले  भी काफी पसंद किया गया हैं हैं इसलिए इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीद हैं. फिल्म के गाने पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं. फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया हैं.  इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया हैं. आपको याद दिला दें कि ये वही शशांक खेतान नहैं जिन्होंने हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया को डायरेक्ट किया था. उस फिल्म में भी वरुण धवन व आलिया भट्ट की जोड़ी ने सिनेमा घरों में धमाल मचाया था.

badrinath ki duniya film review

अब बात करते हैं फिल्म की कहानी की

बद्रीनाथ की दुल्हनिया बद्रीनाथ बंसल(वरुण धवन) और वैदेही(आलिया भट्ट) की कहानी है. झांसी के रहने वाले बद्रीनाथ को कोटा की रहने वाली वैदेही से प्यार हो जाता है. वैदेही एक पढ़ी-लिखी लड़की है, वह अपने दिल की बात करती है, सबकी इज्जत करती है. लेकिन  के परिवारों में ज़मीन-आसमान का अंतर होता है.जहां बद्रीनाथ नाजों से पला होता है, वहीं वैदेही लड़की होने के कारण हमेशा भेदभाव का शिकार बनती है. दोनों की सोच काफी अलग है। लेकिन दोनों साथ आगे बढ़ते हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत होती है और एक मोड़ पर आकर पहुंचती है. बद्री बार-बार वैदेही को अपना बनाने के लिए तरह तरह की कोशिश करता है. कहानी झांसी से कोटा और कोटा से झांसी आती-जाती रहती है. फिर मुंबई होते हुए सिंगापुर भी पहुंचती है और टिपि‍कल तरीके से खत्म होती है.

कैसे रहे रिव्यु

यह फिल्म आलिया भट्ट और वरुण धवन की एक हिट फिल्म कही जा सकती है. आप अगर इस फिल्म को हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया का  सीक्वल भी कहें तो कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी. फिल्म देखकर निकली ऑडियंस की मानें तो वरुण धवन और आलिया भट्ट ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है. वरुण धवन का इस फिल्म में एक मजाकिया अवतार सामने आता है और वरुण धवन ने इस फिल्म में अपनी एक्टिंग के बूते लोगों को हंसाने में कोई कसर नही छोड़ी है. इस फिल्म में अकांक्षा सिंह, गौहर खान, श्वेता बसु प्रसाद, पुनीत सिंह रतन और रितुराज सिंह सपोर्टिंग रोल में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here