बिग बॉस के घर में अपनी बेटी बंदगी की हरकतें देखकर पिता की हालत हुई बेहद ख़राब, हॉस्पिटल में करना पड़ा भर्ती

0
1134
bandgi-father-admitted-in-hospital

जैसा कि आप जानते हैं इन दिनों भारत का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। केवल सोशल मीडिया ही नहीं बल्कि पूरे देश कौने-कौने में बिग बॉस का सीज़न 11 चर्चा का विषय बना हुआ है। इस साल के सीज़न में बहुत सी ऐसी चीज़ें देखने को मिल रही हैं जो पिछले सालों में शायद ही देखने को मिली हों ! चाहे वो हीना खान का असली रूप हो या अर्शी खान की कायल अदाएं हों, बिग बॉस के दर्शक दोनों से ही बेहद प्रभावित हैं। इसके अतिरिक्त घर के अंदर एक लव स्टोरी भी देखने को मिल रही है। जी हाँ आपने सही समझा पुनीश और बंदगी !

Source

सीज़न की शुरुआत से ही दोनों एक दूसरे के काफ़ी करीब नज़र आ रहे हैं। शुरुआत में बाहरी दुनिया के लोगों के साथ-साथ बिग बॉस के घर के बाकी सदस्यों को भी ऐसा लगा कि यह केवल कुछ दिनों की दोस्ती है और इससे ज़्यादा कुछ भी नहीं ! परन्तु समय के साथ-साथ सभी के भ्रम दूर हो गये जब पुनीश और बंदगी दिन ब दिन और नजदीक होते गये। अपने इस प्यार में उन्होंने हर रोज़ ऐसी हरकतें करना शुरू कर दीं जिन्हें नेशनल टीवी पर करने से पहले हर कोई दो पर सोचेगा ! एक दूसरे की गोद में लेटना हो या एक दूसरे के कंबल में सोना है, दोनों बिना किसी जिजक के नेशन टीवी पर यह सब करते हैं। इतना ही नहीं कुछ दिन पहले तो दोनों एक साथ बाथरूम में बंद होते हुए भी नज़र आये जोकि नेशनल टीवी पर पहली बार देखने को मिला ! पुनीश और बंदगी की बढती नज़दीकियों का बाहर बहुत ही कड़ा विरोध हो रहा है जिसकी वजह से बंदगी के पिता की हालत काफी गंभीर हो चुकी है।

Source

बंदगी पंजाब के जलाबाद की रहने वाली हैं और यहाँ पर इनके पिता का बहुत ही ज़्यादा नाम है परन्तु बिग बॉस में बेटी की करतूतों की वजह से उन्हें बहुत ही शर्मिंदगी का सामना करना पड़ रहा है और इसी वजह से उनका ब्लड प्रेशर बहुत ही ज़्यादा हाई हो चूका है। सूत्रों के अनुसार ब्लड प्रेशर हाई होने की वजह से बंदगी को पिता को अब अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है और उनकी हालत काफी गंभीर भी है।

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here