सेक्स से इंकार करने पर पति ने ली पत्नी की जान ! जानिए पूरी ख़बर

0
2029
husband-killed-wife-for-denying-sex

आज भारत में हर रोज़ सेक्स और बलात्कार से सम्बंधित सैंकड़ों मामले सामने आ रहे हैं ! हर रोज़ अख़बारों और न्यूज़ चैनल्स पर इससे सम्बंधित बहुत से मामले देखने को मिल रहे हैं जोकि हर भारतीय के लिए बेहद शर्मनाक है। हवस के बढ़ने के साथ-साथ देश में अपराध भी बढ़ता जा रहा है। आज का हमारा लेख भी कुछ इसी प्रकार के विषय पर आधारित है। आज इस लेख में हम आपको एक ऐसे पति के बारे में बताने वालें हैं जिसने हवस के चक्कर में अपनी खुद की पत्नी की जान ले ली !

Source

जी हाँ हरयाणा के कुरुक्षेत्र के योगाना खेरा गाँव से यह मामला सामने आया है जिसमें पति ने अपनी हवस मिटाने के चक्कर में अपनी पत्नी की हत्या कर डाली। खबर के अनुसार खूनी पति का नाम संजीव कुमार और पत्नी का नाम सुमन है। आपको बता दें कि अपराधी संजीव कुमार इस समय हरयाणा पुलिस की हिरासत में है। पुलिस को दिए अपने बयान में अपराधी संजीव कुमार ने बताया कि उस रात वह अपनी पत्नी सुमन के साथ सेक्स करना चाहता था परन्तु सुमन ने इससे साफ़ इंकार कर दिया ! अपराधी संजीव ने यह भी बताया कि पत्नी के मना करने पर उसने जबरदस्ती अपनी पत्नी के साथ सेक्स करने की कोशिश की और इसी बीच उसने अपनी पत्नी सुमन की जान ले ली !

Source

35 वर्षीय संजीव कुमार और 30 वर्षीय सुमन की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी और दोनों के दो बच्चे भी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपराधी संजीव कुमार पेशे से पेंटर है परन्तु अपनी हवस की वजह से उसने पत्नी और अपनी ज़िन्दगी के साथ-साथ अपने दोनों बच्चों की ज़िन्दगी भी पूरी तरह से बर्बाद कर दी ! इस समय संजीव कुमार पर हत्या का केस दर्ज है और फिलहाल वह हरयाणा पुलिस की हिरासत में है।

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here