सावधान जग्गा जासूस आ गया

0
1398
be careful jagga jasoos coming

कल रणवीर कपूर और कटरीना कैफ की फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की पहली ट्रेलर आया है.  रणवीर कपूर के साथ अनुराग बासु की ये बर्फी के बाद दूसरा फिल्म है साथ में.पहली फिल्म बर्फी ने तो सिनेमा घरो में काफी बाह बाही बटोरा था दर्शकों से और कमाई भी जबरदस्त किया था.जग्गा जासूस की शूटिंग लगभग ४ सालों से चल रहा है. इस बीच रणवीर कपूर का तमाशा और ये दिल है मुश्किल ने काफी अच्छा बिज़नस किया है और जग्गा जासूस से भी यही उम्मीद होगा उनको.कटरीना के पास भी बार बार देखो के असफलता को ढकने का काफी अच्छा मौका है.

be careful jagga jasoos coming

फिल्म का पोस्टर अनुराग बासु ने सोमवार को ट्विटर पर शेयर किया था और ट्विटर पर आते ही छा गया.लोगो के बीच रणवीर और कटरीना को लेके चर्चा बढ़ गया था की इसी बिच अगले दिन यानि मंगलवार को फिल्म का फर्स्ट ट्रेलर आ गई.ट्रेलर देख के बर्फी की यादें आने लगता है लेकिन अंत में रणवीर कपूर ने आवाज निकाल के साफ कर दिया की वो इस फिल्म में बोलने वाले है.शूटिंग के सेट्स बर्फी की तरह है लेकिन कहानी अलग है.रणवीर के बचपन को दिखाया गया है इस ट्रेलर में ज्यादा और यही लगता है की कहानी काफी दिलचस्प होगा.रणवीर का हेयर स्टाइल भी अलग है जो कि साइड से उठा हुआ है और फिल्म में कॉमेडी होने का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है.कटरीना भी काफी अच्छी लग रही है ट्रेलर में और उनके चाहने वालों को बहुत बेसबरी से इंतज़ार है.

रणवीर और कटरीना का ब्रेकअप हो चुका है और ऐसे में ये देखने वाली बात होगी की दोनों प्रमोशन में कैसे साथ आएँगे.अनुराग बासु के डायरेक्शन के कायल तो लोग बर्फी के बाद हो ही गए है फिर इस फिल्म में भी वही उम्मीद तो लाज़मी है.इस फिल्म ७ अप्रैल २०१७ को सिनेमा घरों में आने की उम्मीद है.देखने वाला बात होगा की ये फिल्म बर्फी के स्वाद को फीका कर पाती है या नही और बर्फी से ज्यादा बिक पाएगी मतलब कमाई कर पीएगी की नही.फिल्म के निर्माताओं को काफी उम्मीद है इस फिल्म से और ये बात भी आपको हैरान करेगी की रणवीर कपूर भी निर्माता है इस फिल्म के. हमारी तरफ से ढेर साड़ी शुभकामनाये इस फिल्म को और उम्मीद है की ये फिल्म सारे रिकॉर्ड तोड़ दे कमाई की.

https://www.youtube.com/watch?v=zBobLhXFBio

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here