फ़ोन रिव्यु: लेनोवो फैब 2 प्लस

0
1333
Phone Review Lenovo phab 2 Plus

समय के साथ साथ धीरे-धीरे लेनोवो कंपनी अपनी फैब सीरीज़ का विस्तार कर रही है और लेनोवो फैब सीरीज़ की सबसे नई लांच लेनोवो फैब 2 प्लस है।आज इस लेख में हम लेनोवो द्वारा लांच किए गए नए फ़ोन लेनोवो फैब प्लस 2 का ही रिव्यु करेंगे और अंत में आपको इस फ़ोन के रिव्यु की विडियो भी दिखाएंगे।तो चलिए शुरुआत करते हैं।

Phone Review Lenovo phab 2 Plus

कीमत 

फैब सीरीज़ के इस फ़ोन की कीमत 14,999 रूपए है जो कि शायद इस फ़ोन के हिसाब से कुछ ज़्यादा है परन्तु फ़ोन में काफी ऐसे फीचर मौजूद हैं जो इस स्मार्टफोन को कीमती बनाता है।

शाओमी को दे रहा है टक्कर

फैब सीरीज़ का यह फ़ोन शाओमी मी मैक्स को टक्कर दे रहा है।हालाँकि इस समय शाओमी मी मैक्स मार्किट में मौजूद नहीं है तो फैब 2 प्लस को उसका एक विकल्प समज कर उपयोग किया जा सकता है।

फ़ोन का डिज़ाइन

लेनोवो फैब सीरीज़ का यह फ़ोन मेटल यूनीबॉडी के साथ बना हुआ है और स्क्रीन पर गोरिला ग्लास की भी प्रोटेक्शन दी गयी है।इस फ़ोन की स्क्रीन काफ़ी लम्बी है और शेप बिल्कुल स्लिम जो कि इसे दिखने में और भी आकर्षित बनाता है।

स्क्रीन

फैब 2 प्लस में 6.4 इंच लम्बी फुल एचडी स्क्रीन मौजूद है जिससे आप अच्छे ग्राफ़िक्स वाली गेम्स और मूवीज़ का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

वजन 

फैब 2 प्लस का वजन 218 ग्राम है जो कि काफी ज्यादा है और इसे रोज़ साथ लेकर गुमना काफी असुविधायक भी है।6.4 इंच की लम्बी स्क्रीन को भी हैंडल करना काफी असुविधायक है।

कैमरा 

लेनोवो के फैब प्लस 2 में सिर्फ 13 मेगापिक्सेल का कैमरा मौजूद है जो कि इसकी कीमत के हिसाब से काफी कम है।साथ ही में 8 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद है।

बैटरी

फैब 2 प्लस में 4050 एम्एएच की बैटरी मौजूद है जो कि सामान्य इस्तमाल से 13-17 घंटे तक चल सकती है और इसकी बैटरी को सिर्फ 2 घंटों में पूरा चार्ज किया जा सकता है।

रैम और स्टोरेज 

फ़ोन में 3 जीबी रैम मौजूद है जो कि फ़ोन को काफी तेज़ी प्रधान करती है और फ़ोन में 32 जीबी स्टोरेज दी गई है।

लेनोवो का यह फ़ोन भले ही अच्छे फीचर के साथ भरपूर्ण है परन्तु इसकी कीमत कुछ ज्यादा है जिसकी वजह से हमारे ख्याल में आपको इसे नहीं खरीदना चाहिए।इतनी प्राइस रेंज में आपके पास काफी दूसरे विकल्प भी मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here