Big Boss: सलमान खान से नाक रगड़कर माफ़ी मंगवाना चाहते हैं स्वामी ओम.

0
1044
big-boss-swami om wants apology from salman

बिग बॉस 10 में घर के सदस्य बने स्वामी om बिग बॉस के इतिहास के सबसे चर्चित प्रतिभागी बन गये हैं. स्वामी ओम बिग बॉस के शायद पहले ऐसे सदस्य जो घर के अन्दर और बाहर समान रूप से चर्चित रहे हैं. अभी हाल ही में स्वामी ओम को बिग बॉस के घर से बाहर निकाल दिया गया था. तभी से ही स्वामी ओम तरह तरह के बयानों से चर्चा में बने रहने की कोशिश कर रहे हैं.

big-boss-swami om wants apology from salman

सलमान को कभी ग्रेटेस्ट हीरो कहने वाले स्वामी ओम अब सलमान खान पर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं. आरोप भी ऐसे ऐसे कि जिन्हें सुनकर आप अपनी हँसी नहीं रोक पाएंगे. घर से निकलने के बाद स्वामी ओम ने सलमान खान के बारे में कहा कि  सलमान खान आईएसआई एजेंट हैं. इसके साथ ही स्वामी ओम ने बिग बॉस पर आरोप लगाया कि बिग बॉस के घर में लड़कियों को ड्रग्स दिए जाते है और उनसे गंदे काम करवाए जाते है. स्वामी ओम ने ये सभी बातें  एक टीवी शो में लाइव कही.

स्वामी ओम घर के अन्दर सबसे ज्यादा नापसंद किये जाने वाले व्यक्ति थे. स्वामी ओम ने अपने द्वारा किये जाने वाले व्यवहार के बारें में कहा कि  बिग बॉस ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी, जिस कारण घर में उनका ऐसा रवैय्या था. स्वामी ओम ने ये भी कहा कि बिग बॉस के घर में उनके खाने में ड्रग्स भी मिलायी जाती थी.

आपको याद दिला दें कि स्वामी ने केपटेंसी टास्क के दौरान बानी और रोहन के ऊपर अपनी पेशाब फेंक दी थी, जिसके बाद घर वालों स्वामी ओम को घर में बनी जेल में बंद कर दिया था. जिसके बाद बिग बॉस ने घर के गार्ड्स को भेजकर स्वामी ओम को घर से बाहर निकाला.

स्वामी ओम ने ये भी कहा कि उनके एक्टिंग स्किल्स बहुत अच्छे हैं और अब वे एक्टिंग के क्षेत्र में हाथ आजमाना  चाहते हैं. सलमान खान ने बिग बॉस के मेकर्स को  स्वामी ओम और प्रियंका जग्गा को बिग बॉस के फिनाले में न बुलाने के लिए कहा था. जिस पर स्वामी ओम का कहना है कि अगर उन्हें बिग बॉस के घर वापस नहीं भेजा गया तो वो बिग बॉस का फिनाले होने ही नहीं देंगे.

स्वामी ओम यहीं नहीं रुके हाल ही में स्वामी ओम ने कहा कि बिग बॉस के शो मेकर्स और सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस में वापस बुला रहें है लेकिन वो तभी वापस जायेंगे जब सलमान उनसे माफ़ी मांगेंगे. सलमान को थप्पड़ मारने का दावा करने वाले स्वामी ओम और क्या क्या ब्यान देंगे ये तो नहीं कह सकते लेकिन इतना तय हैं कि इनकी बातों से आप चौंकते जरुर रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here