फेसबुक डेटा लीक मामले में आमने सामने बीजेपी और कांग्रेस, कांगेस नेता ने मोदी को हिटलर और रविशंकर को गोबेल्स बताया

0
730

देशभर में फेसबुक से डेटा लीक होने का माला जोरो पर है | बीजेपी और कांग्रेस लगातार एक दूसरे के ऊपर जुबानी हमला कर रहे है | कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की तुलना एडोल्फ हिटलर के करीबी और उसके लिए प्रोपेगेंडा करने वाले पॉल जोसेफ गोबेल्स से की है। गोबेल्स को हिटलर के पक्ष में प्रोपेगेंडा करने और विरोधियों के खिलाफ दुष्प्रचार करने के लिए जाना जाता है। सुरजेवाला ने गुरुवार को कहा कि रविशंकर प्रसाद जिस तरह से फेसबुक डाटा लीक मामले में कांग्रेस का नाम उछाल रहे हैं, उसमें कोई सच नहीं है। सुरजेवाला ने कहा कि हिटलर के पास गोएबल्स नाम का सहयोगी था, मोदी जी के पास रविशंकर प्रसाद हैं। बीजेपी सरकार फेक न्यूज की निर्माता बन गई है। जो सबसे बड़े डेटा चोर हैं वही सबसे ज्यादा शोर मचा रहे हैं।

BJP and Congress face to face in Facebook data leak case

लीक के बारे में सबसे ज्यादा जानते है रविशंकर – कांग्रेस

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि लीक्स के बारे में तो रविशंकर प्रसाद से ज्यादा कौन जान सकता है? जबसे वो आए हैं लीक्स ही लीक्स है चारों तरफ। आधार का डेटा लीक, कॉल्स का डेटा लीक, सब जगह लीक्स। सुरजेवाला ने सवाल किया कि 2014 के लोकसभा चुनाव में मिशन 272 में कैंब्रिज ऐनालिटिक का सहयोग भारतीय जनता पार्टी ने नहीं लिया, जैसा कि कंपनी दावा कर रही है क्या 2010के बिहार चुनावों में बीजेपी ने कैंब्रिज ऐनालेटिका कम्पनी की मदद नहीं ली, जैसा कंपनी दावा कर रही है?

रविशंकर ने कांग्रेस पर लगाये ये आरोप –

केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद लगातार कह रहे हैं कि फेसबुक से यूजर्स का डाटा चुराकर उसका इस्तेमाल चुनाव अभियानों में करने की आरोपी कंपनी कैंब्रिज ऐनालिटिका की कांग्रेस और उसके कई नेताओं ने सेवाएं ली हैं। प्रसाद ने इसको लेकर बुधवार को भी राहुल गांधी पर आरोप लगाए थे और गुरुवार को भी दोहराया है कि फेसबुक डेटा चोरी में शामिल कंपनी कैंब्रिज एनालिटिका से कांग्रेस ने सेवाएं ली हैं। प्रसाद ने कहा कि अगर कैंब्रिज एनालिटिका के साथ कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी के संबंध नहीं है तो फिर वह पांच महीने तक चुप क्यों रहे? वहीं कांग्रेस इसे लगातार नकार रही है और इसे भाजपा का सफेद झूठ कह रही है।

BJP and Congress face to face in Facebook data leak case

नकवी ने राहुल को बताया अक्ल से पैदल –

अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने गुरुवार को संसंद परिसर में कहा कि राहुल गांधी अक्ल से बिल्कुल पैदल हैं क्या? जो वो इस तरह की बात कर रहे हैं। किसी भारतीय का डाटा अगर चुराया गया है तो जो लोग इसमें शामिल हैं, उनको सजा मिलनी चाहिए। इससे राहुल गांधी को कोई परेशानी है क्या?

राहुल के ट्वीट पर कही नकवी ने ये बात

दरअसल राहुल गांधी ने गुरुवार सुबह ट्वीट कर कहा कि इराक में 39 भारतीयों की मौत से ध्यान हटाने के लिए कांग्रेस और डेटा लीक की यह कहानी गढ़ी गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, इराक में 39 भारतीयों की मौत हुई. सरकार पस्‍त रही और झूठ पकड़ा गया।

Previous article37 साल की होने वाली है ये एक्ट्रेस फिर भी दिखती है बेहद हॉट….
Next articleराज्यसभा में क्रास वोटिंग को लेकर चुनाव आयोग पहुची सपा- बसपा, वोट रद्द करने की माग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here