37 साल की होने वाली है ये एक्ट्रेस फिर भी दिखती है बेहद हॉट….

0
1342

वैसे तो बॉलीवुड में हसीनाओं की कमी नहीं है। आए दिन एक नया चेहरा बॉलीवुड इंडस्ट्री में नजर आता है। उम्र दराज होने के बावजूद भी कुछ हसीनाएं बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आती हैं। उम्र दराज होने के बाद भी लोगों के दिल पर राज कर रही हैं ऐसी ही एक अदाकारा के बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं। जो बढ़ती हुई उम्र के साथ प्रशंसकों की पहली पसंद बनती जा रही है। उनकी बढ़ती उम्र का इनकी खूबसूरती पर कोई असर नहीं पड़ा है वह बेहद बोल्ड और हॉट होती जा रही हैं। बेहद ही ग्लैमरस व बेहतरीन अदाकारा और मॉडल है। जी हां 37 साल की हो गई हैं लेकिन आज भी बेहद खूबसूरत नजर आती है उनके लाखों प्रशंसक उनके दीदार के लिए पागल है‌। आइए जानते हैं कौन है वह….

सन्नी लियोन हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले कर्इ तरह के संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा क्‍योंकि जो उनका बैकग्राउंड रहा है, व‍‍ह तो जगजाहिर है और भारत जैसे देश में लोगों की भावनाएं जल्‍द ही आ‍हत हो जाती हैं। खैर, इंडस्‍टी से भी कई लोगों की तरफ से उनके खिलाफ विरोध के स्‍वर उठे लेकिन आखिरकार उन्‍हें भट्ट कैंप के साथ हिन्‍दी फिल्‍मों में ब्रेक मिला। उन्‍हें पहली बार जब बिग बॉस के घर में महेश भट्ट ने देखा तो तभी उन्‍हें अपनी फिल्‍म में कास्‍ट करने का ऑफर दे दिया।

उन्‍हें हिन्‍दी फिल्‍मों में आने से पहले कर्इ तरह के संगठनों का विरोध भी झेलना पड़ा क्‍योंकि जो उनका बैकग्राउंड रहा है, व‍‍ह तो जगजाहिर है और भारत जैसे देश में लोगों की भावनाएं जल्‍द ही आ‍हत हो जाती है। खैर, इंडस्‍टी से भी कई लोगों की तरफ से उनके खिलाफ विरोध के स्‍वर उठे लेकिन आखिरकार उन्‍हें भट्ट कैंप के साथ हिन्‍दी फिल्‍मों में ब्रेक मिलाा उन्‍हें पहली बार जब बिग बॉस के घर में महेश भट्ट ने देखा तो तभी उन्‍हें अपनी फिल्‍म में कास्‍ट करने का ऑफर दे दियाा।

जब करनजीत कौर वोहरा की उम्र 13 साल थी, तभी उनका पूरा परिवार कनाडा से अमेरिका के कैलिफोर्निया जाकर बस गया। सनी की बाकी पढ़ाई कैलिफोर्निया में हुई।

सन्नी लीयोन बचपन से ही वह काफ़ी चुस्त थी और लड़कों के साथ हॉकी खेलती थी। लीयोन आइस स्केटिंग करना पसंद करती थी।

हिन्‍दी फिल्‍मों में उनके करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘जिस्‍म 2’ से हुई थी जिसको आलोच‍कों की तो कोई खास प्रतिक्रिया नहीं मिली लेकिन फिल्‍म ने ठीकठाक कमाई कर ली। उसके बाद जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2 जैसी फिल्‍मों में वे अपनी पुरानी छवि की छाप छोड़ चुकी हैं और दर्शकों ने भी इसे काफी पसंद किया हैा आलम यह था कि लोग इन फिल्‍मों को सिर्फ सनी लियोन के नाम पर देखने गएा

उनकी आने वाली फिल्‍म है एक पहेली लीला जिसमें वे एकदम अलग किरदार में नजर आएंगी और इसके पहले आपने उन्‍हें ऐसे किरदार में नहीं देखा होगाा इसके बाद वे नजर आएंगी फिल्म मस्‍तीजादे में जो कि एक एडल्‍ट अश्लील कॉमेडी हैा

सन्नी लीयोन ने अपनी वर्जिनिटी को 16 साल की उम्र में ही खो दिया था। स्कूल के ही एक छात्र के साथ सम्बन्ध स्थापित की थी। उन्होने अपना पहला किस 11 साल की उम्र में ही कर लिया था। अगर सन्नी के लव लाइफ की बात करें तो मॅट एरिकसन के साथ रिलेशन्षिप खत्म होने के बाद सन्नी लीयोन ने कॉमेडियन रसल पीटर्स को भी डेट किया हुआ है और उसके बाद 2011 की शुरुआत में सन्नी ने डिनाइयल से शादी कर ली।

Image result for sunny leone hot hd

37 साल की उम्र में भी पर क्लास और सेहत के चलते बेहद हॉट और ग्लैमरस नजर आती। उनकी फैन फॉलोइंग घटने की बजाय दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है। उनकी फिल्मे सिर्फ उनके नाम से ही चलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here