बीजेपी ने लेफ्ट का 25 साल पुराना किला ढहाया, जीत के बाद आया अमित शाह का बड़ा बयान

0
636

पुराने समय में राजा महाराजाओ के द्वारा एक अश्वमेघ यज्ञ कराया जाता था और उसमे घोडा जिस राज्य तक दौड़ते हुए जाए वहां तक राजा का शासन होता था | अब ये बीजेपी के राज में हो रहा है की जहाँ अमित शाह के दिमाग का घोडा दौड़ता है वहां बीजेपी का शासन हो जाता है | पूर्वोत्तर राज्य त्रिपुरा , मेघालय और नागालैंड में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रेस कांफ्रेंस कर जनता से संवाद किया |

BJP's destroyed 25-year-old left fort

चलो पलटाई नारा काम आया – अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि आज का दिन बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए बड़ा दिन है। मैं तीनों राज्यों के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा का स्वर्णिम काल अभी आना बाकी है। शाह ने कहा कि त्रिपुरा में जनता ने ‘चलो पलटाई’ नारे को मंजूरी दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्ट ईस्ट पॉलिसी के जरिए उत्तर-पूर्व में विकास का काम शुरू कर दिया था। यह पीएम मोदी की नीतियों की ही जीत है। त्रिपुरा की जीत ऐतिहासिक जीत है। कांग्रेस को तीनों ही राज्यों में करारी शिकस्त मिली है। अमित शाह ने तीनों राज्यों के बीजेपी के प्रदेश अध्यक्षों को पार्टी के प्रदर्शन के लिए बधाई दी है। अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ने त्रिपुरा में पूर्ण बहुमत हासिल किया है, बावजूद इसके पार्टी अपने सहयोगी दलों को साथ लेकर चलेगी। हम साथी दल के मंत्रियों को साथ में लेकर आगे बढ़ेंगे। यह जीत चुनावी राजनीति में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। अमित शाह ने कहा कि जहां तक लेफ्ट का सवाल है ये सिद्ध हो चुका है कि लेफ्ट देश के किसी भी क्षेत्र के लिए राइट नहीं है।

PM Modi gave emotional statement after historic victory in North-East

आपके सपोर्ट के लिए धन्यवाद – शाह

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पार्टी लगातार ये तीसरा चुनाव है गुजरात हिमाचल और त्रिपुरा जहां 49 से 50 फीसदी वोट हमें मिला है। त्रिपुरा में हमारे कई कार्यकर्ता शहीद हुए। मैं मेघालय और नागालैंड के लोगों के प्रति भी आभार प्रकट करता हूं। बीजेपी को सपोर्ट करने के लिए आपका धन्यवाद। हम विकास के लक्ष्य के साथ लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे।
अब शाह की नजर कर्णाटक में –

अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में यह विकास की यात्रा बरकरार रहेगी। कर्नाटक में भी पार्टी इसी तरह से बड़ी जीत दर्ज करेगी। मेघालय में अभी किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला है, ऐसे में पार्टी प्रदेश में सरकार बनाने की पूरी कोशिश करेगी। बीजेपी और एनडीए गठबंधन देश में 21 राज्यों में सरकार चला रही है। एक के बाद एक जीत नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार के पक्ष में आ रहे हैं।

Previous articleपूर्वोत्तर में मिली ऐतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी ने दिया भावुक बयान
Next articleहोली के दिन भूल से भी ना करें यह पांच काम होता है गुप्त नुकसान……

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here