शादी के बाद किसी भी बच्चे को जन्म नहीं दे पाए ये बॉलीवुड सितारे

0
901

जैसा कि आप जानते हैं, आज-कल इंडस्ट्री में मशहूर बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे भी अपना जलवा दिखाते नज़र आ रहे हैं। उदाहरण के तौर पर आप शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर, ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर आदि को ले सकते हैं। परन्तु वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारे भी हैं जो शादी के अनेक सालों बाद भी किसी भी संतान को जन्म नहीं दे पाए हैं और आज के हमारे इस लेख में हम आपका परिचय उन्हीं कुछ सितारों से कराने वाले हैं।  तो चलिए शुरुआत करें।

1) अनुपम खेर और किरण खेर     

Source

अनुपम और किरण खेर बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत झोडों में से एक हैं परन्तु शादी के बाद वे किसी भी बच्चे को जन्म नहीं दे पाए। ऐसा कहा जाता है कि इन दोनों के बेटे का नाम सिकंदर है परन्तु हम आपको बता दें कि सिकंदर किरण खेर के पहले पति के बेटे हैं।

2) विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर  

Source

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन और मशहूर बिज़नसमैन सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी  करीब 6 साल पहले 2012 में हुई थी परन्तु अभी तक उनकी भी कोई संतान नहीं है।

3) सायरा बानो और दिलीप कुमार 

Source

बॉलीवुड में बेशुमार नाम कमाने वाले दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो की शादी 1966 में हुई थी परन्तु शादी के बाद वह किसी भी बच्चे को जन्म नहीं दे पाए। एक इंटरव्यू के दौरान जब सायरा बानो से इस विषय पर प्रश्न पूछा गया तो उन्होंने एक बहुत ही प्यार जवाब देते हुए कहा कि “बच्चे न होने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि उनके पति दिलीप खुद किसी बच्चे से कम नहीं हैं। “

4) मोहम्मद अजहरुदीन और संगीता बिजलानी  

Source

संगीता बिजलानी मोहम्मद अजहरुदीन की दूसरी पत्नी थीं। शादी के बाद वे भी किसी संतान को जन्म नहीं दे पाए थे और कुछ सालों के बाद किन्हीं निजी कारणों की वजह से दोनों का तलाख भी हो गया था।

इसके अतिरिक्त –

मधुबाला और किशोर कुमार  

Source

मीना कुमारी और कमाल अमरोही  

Source

आशा भोसले और आर डी बर्मन 

Source

ये बॉलीवुड सितारे भी किसी भी संतान को जन्म नहीं दे पाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here