कुमार बने आप के लिए अविश्वास , पार्टी ने पद से हटाया

0
943
kumar vishwas removed from spokesperson post

आम आदमी पार्टी के फिरे ब्रांड नेता कुमार विश्वास को एक बार फिर झटका लगा हैं और उन्हें पार्टी ने प्रवक्ता से पद से निष्काषित कर दिया हैं जिसकी जानकारी खुद कुमार ने ही दी | विधायक अमानतुल्ला को पार्टी में वापिस लिया गया हैं | बता दें कि अमानतुल्ला को पार्टी में विश्वास का विरोधी माना जाता रहा है। इसके साथ ही आप ने विश्वास का नाम आगामी राष्ट्रीय परिषद की होने वाली बैठक में हिस्सा लेने वाले नेताओं की लिस्ट से भी हटा दिया है।

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय परिषद की अभी तक कुल चार बैठकें हुई हैं। इन चारों बैठकों का संचालन कुमार विश्वास ने किया था। लेकिन इस बार परिषद में भाग लेने वाले नेताओं में उनका नाम नहीं है। साथ ही इस बार कार्यक्रम के संचालन की जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया को दी गई है। कुमार विश्वास ने खुद एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान इसकी जानकरी देते हुए कहा कि उनके पार्टी के प्रवक्ता पद से हटा दिया गया है।

kumar vishwas removed from spokesperson post

जनता की अदालत में जाएगे कुमार –

वहीं कुमार विश्वास ने इस फैसले को जनता की अदालत में ले जाने का संकेत देते हुए कहा कि वो राष्ट्रीय परिषद की बैठक में एक आम कार्यकर्ता की हैसियत से हिस्सा लेने जाएंगे। हालांकि विश्वास ने विधायक अमानतुल्ला की पार्टी में वापसी पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। बता दें कि अमानतुल्ला ने विश्वास पर भाजपा का एजेंट होने का आरोप लगाया था जिसके बाद उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया था लेकिन पार्टी ने आज अमानतुल्ला खान का निलंबन रद्द करते हुए पार्टी में वापस ले लिया। कुमार विश्वास के राष्ट्रीय परिषद की बैठक में जाने के संकेत देने के बाद अब बैठक में उनके और अमानतुल्ला के बीच हंगामा होने के आसार बनते दिख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here