पी चिदंबरम के घर छापेमारी , शीना बोरा हत्याकांड से सम्बन्ध

0
1071
Chidambaram's house raided by CBI

देश के पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के घर आज सुबह छापेमारी हुई जिसमे कई सारे खुलासे हुए और कुछ नयी बातें सामने आई | पी चिदंबरम के बेटे कार्ती चिदंबरम के चेन्नई स्थित आवास सहित दर्जनों जगहों पर सीबीआई के अधिकारियों ने छापेमारी की। सीबीआई ने इनके खिलाफ विदेश में गलत निवेश करने के आरोप में छापेमारी की है। सीबीआई का आरोप है कि कार्ती चिदंबरम ने कई प्रोजेक्ट शुरु किए थे जिस वक्त उनके पिता पी चिदंबरम मंत्री पद पर थे। लेकिन इन तमाम आरोपों को चिदंबरम और कांग्रेस ने सिरे से खारिज किया है।

Chidambaram's house raided by CBI

पीटर और इन्द्रानी मुखर्जी का नाम

छापेमारी जो सबसे ज्यादा चौकाने वाली बात सामने आई हैं वो ये हैं की पी चिदंबरम के बेटे ने शीना बोरा हत्याकांड में मुजरिम पीटर और इन्द्रानी मुखर्जी की विदेश स्थित कंपनी में निवेश किया था |

ह्त्या के तार भी जुड़े

देश के सबसे हाईप्रोफाइल मर्डर केस में से एक शीना बोरा मर्डर केस के कुछ तार पी चिदंबरम के बेटे के साथ जुड़ते नजर आ रहे हैं | कहा जा रहा हैं की आईएएनएक्स मीडिया की डील में कुछ ऐसे भी तथ्य निकलकर सामने आए हैं जिसमें शीना बोरा की हत्या का मामला भी जुड़ा है। जब पीटर और इंद्राणी मुखर्जी के लेनदेन की जांच हुई तो इसमें शीना बोरा की हत्या से जुड़े भी कुछ तथ्य सामने आया है।

चिदंबरम का भी नाम आया

आईएएनएक्स मीडिया की डील में कुछ ऐसे भी तथ्य निकलकर सामने आए हैं जिसमें शीना बोरा की हत्या का मामला भी जुड़ा है। जब पीटर और इंद्राणी मुखर्जी के लेनदेन की जांच हुई तो इसमें शीना बोरा की हत्या से जुड़े भी कुछ तथ्य सामने आया है।

इसके बाद पी चिदंबरम ने मोदी सरकार पे निशाना साधते हुए कहा की सरकार मेरी आवाज रोकना चाहती हैं और मुझे बदनाम करने की साजिश रची जा रही हैं | सरकार में बैठे कुछ लोग चाहते हैं की मैं आवाज उठाना बंद कर दूं | इसके बाद सरकार की तरफ से केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा कि अपने बेटे के कामों के लिए पी चिदंबरम जिम्मेदार हैं। यहां सवाल यह उठता है कि क्यों चिदंबरम ने एफआईपीबी ने कार्ती चिदंबरम को मदद की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here