कर्णाटक चुनाव का रिजल्ट आते ही PPP हो जाएगी कांग्रेस: मोदी

0
752

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब प्रचार का आक्रामक दौर शुरू हो गया है। शन‍िवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली में कांग्रेस करो निशाने पर लिया। गडग की रैली में मोदी ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा नतीजों के बाद कांग्रेस PPP में बदल जाएगी। इसका मतलब समझाते हुए उन्होंने कहा कि नतीजों के बाद कांग्रेस, PPP कांग्रेस बन जाएगी। यानी पंजाब, पुडुचेरी और परिवार कांग्रेस। गडग में पीएम मोदी बोले कि कर्नाटक में ऐसी सरकार बैठी है, जो सोती ही रहती है। हमने सपना संजोया है कि 2022 तक किसानों की आय दोगुनी हो और सबके पास घर हो।

Congress will become PPP when the results of Karnataka elections come: Modi

ये सिद्धारमैया नहीं , ‘सिद्धारुपैया’ हैं

रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं के लिए तो केवल एक ही मंत्र है ‘ बाप बड़ा न भैया सबसे बड़ा रुपैया’ और मुख्यमंत्री जी ने तो कहावत ही बदल दी उनका मंत्र है ‘ बाप भी बड़ा, भैया भी बड़ा मगर उससे भी बड़ा रुपैया, सिद्धा रुपैया’। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने पूरे कर्नाटक में वसूली माफियाओं का बहुत बड़ा नेटवर्क खड़ा किया हुआ है।

कांग्रेस के मंत्रियों का एक टैंक-

पीएम मोदी ने कहा कि अगर यह कांग्रेस सरकार गई तो दिल्ली तक पैसे कैसे जाएंगे। कांग्रेस के नेताओं और मंत्र‍ियों ने एक टैंक बना रखा है, जिसमें से भ्रष्‍टाचार का पैसा सीधे पाइपलाइन से द‍िल्‍ली में बैठे कांग्रेस के बड़े नेताओं के पास जाता है। यही वजह है कि कर्नाटक में हार को सामने देख कांग्रेस परेशान दिख रही है।

चुनाव जीतने के लिए तड़प रही है कांग्रेस-

मोदी ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने अपना सबकुछ दांव पर लगाया है, चुनाव जीतने के लिए आज कांग्रेस छटपटा रही है। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को यहां के जंगलों में ऐसी जड़ी बूटी मिल गई, जिससे उन्‍हें लगता है इससे पूरे देश में कांग्रेस को जिंदा रखा जा सकता है। भ्रष्टाचार कांग्रेस के जीवित रहने के लिए जरूरी है। शनि‍वार को पीएम नरेंद्र मोदी ने सबसे पहले टुमकुर में रैली को संबोध‍ित किया। रैली में मोदी बोले, कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है। कांग्रेस सिर्फ यही माला जपकर हमेशा से चुनाव जीतने की कोश‍िश करती रही है। कांग्रेस के लीडर जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं।

लगातार चुनाव प्रचार में है मोदी-

कर्णाटक चुनाव प्रचार अपने चरम पर ही जिसके लिए मोदी आये दिन रैलियां कर रहे है| मोदी वहां जाकर लोगो से बीजेपी को वोट देने की अपील कर रहे है| वही उनके इस कम से सुप्रीम कोर्ट खासा नाराज है और उसका कहना है की मोदी कोई भी काम चुनाव खत्म होने के बाद करते है ना की उससे पहले|

Previous articleमोदी की कथनी और करनी में बहुत अंतर है: राहुल गंधी
Next articleरेस 3: डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने परफेक्ट शॉट लेने के लिए बॉबी को कराया ठंडे पानी में जंप….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here