रेस 3: डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने परफेक्ट शॉट लेने के लिए बॉबी को कराया ठंडे पानी में जंप….

0
1092

बॉलीवुड में आए दिन नई फिल्मे बनती जा रही हैं और जितनी भी नई फिल्में आ रही हैं उतनी ही सुपर डुपर हिट भी हो रही है। 2017 लेकर 2018 तक का आंकड़ा यदि देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस बार सबसे अधिक सुपर हिट फिल्में दर्शकों को मिली है। जिनमें बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सुपरस्टार ने अपना अभिनय दिखाया है जिससे बॉलीवुड को एक बेहतरीन कमाई के नए रिकॉर्ड मिले हैं। खबरों की माने तो अब एक और चल जो अभी शूटिंग के दौर से गुजर रही है मतलब अभी उस फ़िल्म की शूटिंग चल रही है। आप सोच रहे होंगे कि ऐसे तो बहुत फिल्मे हैं जिनकी शूटिंग चल रही है हां आपकी ठीक सोच रहे हैं लेकिन हम बात कर रहे हैं सर रेस 3 की जिसकी शूटिंग जोरों पर है। सुपर स्टार सलमान खान की फिल्म रेस- 3 की शूटिंग इन दिनों जोरों पर है।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा और इस फिल्म के ऐक्टर-प्रड्यूसर सलमान खान द्वारा यह इस साल की सबसे बड़ी सुपर हिट होने वाली है। इस फ़िल्म की शूटिंग कश्मीर के लेह में चल रही है जहां से सभी स्टार आए दिन वहां की लेटेस्ट अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते हैं। अभी हाल ही में वहां की एक लेटेस्ट अपडेट बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

उस पिक्चर ने बॉबी देओल एक टॉवल लपेटे हुए नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है एक सीन के चलते उन्हें बर्फ से भरे पानी में कूदना पड़ा। इस फ़िल्म में बॉबी देओल का नया लुक दर्शकों को देखने को मिलेगा जिसके लिए बॉबी देओल ने कड़ी मेहनत की है और सलमान खान उनके ट्रेनर बनकर उनको पूरी ट्रेनिंग दे रहे हैं। सलमान खान एक परफेक्ट ट्रेनर बनकर उन्हें पूरी ट्रेनिंग दे रहे हैं जिससे बॉबी देओल का एक लेटेस्ट लुक इस फ़िल्म में नज़र आएगा।

बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर शेयर करते हुए बताया कि रेमो डिसूजा ने उन्हें परफेक्ट शॉट के लिए दुबारा से बर्फ वाले पानी में जम्प करने के लिए कहा। इस फिल्म के कुछ गाने और क्लाइमेक्स को शूट करने के लिए थोड़ा समय लग रहा है बताया जा रहा है कि यह जून 15 को ईद के दिन रिलीज की जाएगी। यही उम्मीद लगाई जा रही है कि यह फ़िल्म इस साल की सबसे बड़ी धमाकेदार मूवी सिद्ध होगी।

जानकारी के लिए बता दे कि इस फ़िल्म के अलावा बॉबी देओल अपनी हॉम प्रोडक्शन द्वारा प्रड्यूस की जाने वाली फ़िल्म “यमला पगला दीवाना-फिर से” और housefull फॉर की शूटिंग को लेकर बिजी रहने वाले हैं। बॉबी देओल पहले भी यमला पगला दीवाना के सिकवल में काम कर चुके है जिसमे उनके साथ उनके पापा धर्मेंद्र और भाई सनी देओल भी थे। वे दोनों ही सिकवल सुपर हिट रहे अब उमीद यही होगी कि दर्शक यमला पगला दीवाना- फिर से, को भी उतना ही प्यार देंगे।

वही यदि बात करे हॉउसफुल के सिकवल्स की तो उनमें तो बॉबी देओल नही थे लेकिन खबरों की मानें तो बॉबी देओल जल्द ही आने वाली मूवी हॉउसफुल-4 का हिस्सा बनेंगे और दर्शक उन्हें इस मूवी में भी उतना ही प्यार देंगे।

Previous articleकर्णाटक चुनाव का रिजल्ट आते ही PPP हो जाएगी कांग्रेस: मोदी
Next articleटिम सोउथी ने पकड़ा ऐसा कैच कि सुरेश रैना भी गए चौंक ! यहाँ देखें वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here