टिम सोउथी ने पकड़ा ऐसा कैच कि सुरेश रैना भी गए चौंक ! यहाँ देखें वीडियो

0
399

आईपीएल के इस सत्र का आधा सफ़र खत्म होने के साथ-साथ दिन ब दिन रोमांच भी बढ़ता जा रहा है. जैसे-जैसे प्लेऑफ नज़दीक आता जा रहा है वैसे-वैसे हर मैच में दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. अब इस साल के आईपीएल का आगे का सफ़र निश्चय ही दिलचस्प होने वाला है क्योंकि आने वाले मैचों में यह तय होने वाला है कि आखिर कौन सी चार टीमें प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगी.

कल के मैच की बात करें तो जैसा कि आप जानते हैं कल दो मैच खेले गये. पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर बंगलौर से हुआ जिसमें आसानी से धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने कोहली की रॉयल चैलेंजर बंगलौर को शिकस्त दी और दूसरे मैच में एक बहुत ही नज़दीक मुकाबले में हैदराबाद ने अंतिम ओवर में दिल्ली को मात दी. कल के पहले मैच यानि चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर बंगलौर के मैच की बात करें तो भले ही मैच में ज़्यादा रन बनते नहीं दिखे परन्तु फिर भी मैच में कुछ ऐसी चीज़ें देखने को मिलीं जोकि बेहद रोमांचक थीं. चाहे वह महेंद्र सिंह धोनी के तीन लगातार छक्के हों या फिर रविंद्र जडेजा की शानदार गेंदबाज़ी, दोनों ने ही दर्शकों को रोमांच देने में कोई कसर नहीं छोड़ी ! इसके अतिरिक्त मैच में कुछ ऐसा भी हुआ जिसको देखकर हर कोई चौंक गया ! जी हाँ हम टिम सोउथी के उस शानदार कैच की ही बात करे रहे हैं ! पारी के 9वें ओवर में उमेश यादव की चौथी गेंद पर टिम सोउथी ने सुरेश रैना का एक ऐसा कैच पकड़ा कि ग्राउंड में मौजूद हर शख्स पूरी तरह से चौंक गया. सुरेश रैना भी टिम सोउथी के इस शानदार कैच को देखकर हैरान थे.
टिम सोउथी के इस शानदार कैच का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं-

वीडियो में आप सुरेश रैना का भी रिएक्शन देख सकते हैं. सोउथी के इस शानदार कैच को देखकर सुरेश रैना पूरी तरह से हक्के-बक्के रह गये ! शॉट मारते ही सुरेश रैना को तो ऐसा ही लगा था कि इस गेंद पर उन्हें एक शानदार छक्का देखने को मिलने वाला है परन्तु टिम सोउथी के इरादे कुछ ओर ही थे ! इस कैच के चलते सोउथी को मैच के अंत में वीवो परफेक्ट कैच ऑफ़ द मैच का भी अवार्ड मिला.

कल का मैच हारने के बाद रॉयल चैलेंजर बंगलौर की मुश्किलें और भी ज़्यादा बढ़ चुकी हैं. अब बंगलौर की टीम यदि अपने सारे मैच जीतने में सफल रहती है, तो ही टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर पायेगी. वहीँ दूसरी ओर चेन्नई सुपर किंग्स बहुत ही अच्छी लय में नज़र आ रही है. एक और मैच जीतने के साथ ही धोनी के टीम इस साल के प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी परन्तु इस समय टीम की निगाहें आने वाले मैचों में जीत दर्ज करके पहले या दूसरे पायदान पर बने रहने पर ही होंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here